Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VFX के लिए सिर्फ SS Rajamouli पर भरोसा करते हैं Allu Arjun, Adipurush का हाल देख इस बॉलीवुड फिल्म से कर सकते हैं किनारा

Adipurush को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. इसी बीच अब खबर आई है कि Allu Arjun अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म को लेकर काफी कन्फ्यूज हैं. वो अपनी इस फिल्म से पीछे भी हट सकते हैं.

VFX के लिए सिर्फ SS Rajamouli पर भरोसा करते हैं Allu Arjun, Adipurush का हाल देख इस बॉलीवुड फिल्म से कर सकते हैं किनारा

Allu Arjun Adipurush अल्लू अर्जुन आदिपुरुष

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलुगु इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी फिल्म पुष्पा (Pushpa) के हिट होने के बाद से पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. उनके चाहने वाले अब उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खबर थी कि अल्लू हाई-ऑन वीएफएक्स एक्शन फिल्म द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा (The Immortal Ashwatthama) के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है. एक्टर फिल्म के मेकर आदित्य धर के साथ बातचीत भी कर रहे हैं. कहा गया था कि वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं पर अब माना जा रहा है कि वो इस फिल्म से किनारा कर सकते हैं और इसका कारण आदिपुरुष (Adipurush) और उससे जुड़े विवाद हो सकते हैं. 

माना जा रहा था कि अल्लू अर्जुन अपनी इस फिल्म बॉलीवुड फिल्म अश्वत्थामा से काफी इंप्रेस थे और उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने में काफी दिलचस्पी भी दिखाई थी. हालांकि अब खबर आई है कि आदिपुरुष की रिलीज के बाद उनका मन बदल रहा है और वो फिल्म को लेकर सतर्क हो गए हैं. 

एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया 'वीएफएक्स अब सभी तेलुगु सितारों के लिए चिंता का विषय है. वे फिल्म निर्माताओं के साथ सरल फिल्में करना चाहते हैं और वीएफएक्स के मोर्चे पर केवल राजामौली पर भरोसा करते हैं. आदिपुरुष के साथ जो हुआ उसे देखकर, अल्लू अर्जुन अब किसी भी नए निर्देशक पर भरोसा करने को लेकर असमंजस में हैं. वो अब अश्वत्थामा नहीं करने का फैसला भी कर सकते हैं.'

ये भी पढ़ें: Pushpa 2 के लिए Allu Arjun ने चार्ज की इतनी मोटी रकम, बन गया नया रिकॉर्ड

सूत्र का आगे कहना है 'अश्वत्थामा एक जोखिम भरी फिल्म है और अल्लू को यकीन नहीं है. वो इस पर अंतिम निर्णय जल्द लेंगे लेकिन ऐसा लगता है कि उसका झुकाव इसके प्रति नहीं है.'

अश्वत्थामा बॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है. ये फिल्म 500 करोड़ के बजट में बनकर तैयार होगी और इसके दो पार्ट आएंगे. इसे जियो स्टूडियोज ने आदित्य धर के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म में सारा अली खान, विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं. ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधारित होगी.

ये भी पढ़ें: Allu Arjun की Pushpa 2 में फिर दिखेंगी Samantha Ruth Prabhu? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement