Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Allu Arjun की Pushpa 2 में फिर दिखेंगी Samantha Ruth Prabhu? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर फैंस के मन में सवाल था कि क्या समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इस बार भी इसका हिस्सा होंगी? अब, अदाकारा ने खुद इस सवाल का जवाब दिया है.

Allu Arjun की Pushpa 2 में फिर दिखेंगी Samantha Ruth Prabhu? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) का धमाल देखने के बाद अब फैंस इसके दूसरे पार्ट को लेकर एक्साइटिड हैं. 7 अप्रैल की शाम Pushpa: The Rule का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया. पहेल पार्ट की तरह ही इसे भी दर्शकों का खूब प्यार मिला. हालांकि, इस बीच फैंस के मन में फिल्म को लेकर एक सवाल भी बना हुआ है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, पुष्पा: द राइज में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के अलावा एक और एक्ट्रेस जिन्होंने खूब सुर्खियां बटारी, वो थीं समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu). फिल्म के पहले पार्ट में समांथा ने अपने आइटम नंबर 'ऊ अंटावा' से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया था. ऐसे में फैंस के मन में सवाल है कि क्या इस बार भी समांथा ऐसा ही कुछ करते नजर आने वाली हैं? फैंस रह-रहकर ये जानने की कोशिश में हैं क्या इस बार भी एक्ट्रेस अल्लु अर्जुन की फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं? अब समांथा ने खुद इन सवालों का जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें- Pushpa 2: जहां पर हुईं 178 हत्याएं, उसी खतरनाक लोकेशन पर होगी फिल्म की शूटिंग, जानें क्या है पूरी प्लानिंग?

क्या बोलीं एक्ट्रेस?
मामले को लेकर हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान 'शाकुंलतम' एक्‍ट्रेस ने कहा कि वो 'पुष्पा 2' का हिस्‍सा नहीं हैं. 'Gulte' को दिए इस इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से कहा गया कि फैंस ने उन्हें पुष्पा में काफी पसंद किया था, इसपर बीच में ही टोकते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, 'नहीं अगर आप मुझसे पूछ रहे हैं तो बता दूं कि ऐसा नहीं होने जा रहा है. इस बार मैं कोई गाना नहीं कर रही हूं.'

बात अगर फिल्म की करें तो पुष्पा 2 में रश्मिका मंदाना के रोल की पुष्‍ट‍ि हो चुकी है. अदाकारा एक बार फिर श्रीवल्ली की भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा मेकर्स ने अभी 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट अनाउंस नहीं की है. हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 2023 के अंत तक या 2024 के शुरुआती महीनों में आ सकती है. 

यह भी पढ़ें- Pushpa फेम Allu Arjun ने प्लास्टिक सर्जरी से बदलवा डाला पूरा चेहरा? वायरल फोटो देख चौंक गए फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement