Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2 के लिए Allu Arjun ने चार्ज की इतनी मोटी रकम, बन गया नया रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा के हिट हो जाने के बाद अब अल्लू अर्जुन ने इसके दूसके पार्ट (Pushpa: The Rule) के लिए डबल फीस वसूली है.

Pushpa 2 के लिए Allu Arjun ने चार्ज की इतनी मोटी रकम, बन गया नया रिकॉर्ड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) साल 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. 'पुष्पा' ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म का डायलॉग 'झुकेगा नहीं' भी अभी तक लोगों की जबान पर चढ़ा हुआ है. यही वजह है कि इसके दूसरे पार्ट को लेकर भी फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. 7 अप्रैल की शाम Pushpa: The Rule का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं, अब फिल्म में अल्लू अर्जुन की फीस को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. 

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा के हिट हो जाने के बाद अब अल्लू अर्जुन ने इसके दूसके पार्ट के लिए डबल फीस वसूली है. रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि पुष्पा 2 के लिए साउथ सुपरस्टार ने करीब 85 करोड़ रुपये लिए हैं. इसके साथ ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में ये एक नया रिकॉर्ड बन गया है. हालांकि, इसे लेकर एक्टर या फिल्म मेकर्स की ओर से किसी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें- Allu Arjun की Pushpa 2 में हुई इस सुपरस्टार की धमाकेदार एंट्री, फीकी पड़ जाएंगी Rashmika Mandanna?

बात अगर फिल्म के ट्रेलर की करें तो इसकी शुरुआत में बताया गया कि पुष्पा तिरुपति जेल से फरार हो गया है. उसे 8 गोलियां लगी हैं साथ ही उसके जिंदा होने की उम्मीद ना के बराबर है. इधर, इस खबर के सामने आते ही पुष्पा के समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा. लोग विरोध प्रदर्शन कर बताने लगे कि कैसे पुष्पा की मदद से किसी के बच्चे को नया जीवन तो किसी को रहने के लिए सिर पर छत मिल पाई है. एक ओर जहां पुष्पा के चाहने वाले उसके नाम के नारे लगा रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर पुलिस उनपर लाठी चार्ज और पानी की बौछार कर रही है. हर किसी के मन में एक ही सवाल है, 'पुष्पा कहां है?'

ट्रेलर आगे बढ़ता है, दिखाया जाता है कि एक न्यूज चैनल को शेरों के इलाके की एक क्लिप बरामद हुई है. इस क्लिप में दिखाई जाती है पुष्पा की झलक. बता दें कि ट्रेलर के अंत में पैंट शर्ट पहने पुष्पा का नया अवतार किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है. फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स की ओर से अभी किसी तरह की कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है. हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 2023 के अंत तक या 2024 के शुरुआती महीनों में आ सकती है. 

यह भी पढ़ें- Pushpa फेम Allu Arjun ने प्लास्टिक सर्जरी से बदलवा डाला पूरा चेहरा? वायरल फोटो देख चौंक गए फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement