Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Box Office Collection: जवान के तूफान आगे टिके हैं तारा सिंह, अबतक की कुल कमाई पर डालें एक नजर

Gadar 2 Box Office Collection: Sunny Deol की फिल्म की कमाई में भले ही थोड़ी गिरावट देखने को मिली है पर ये डटकर Jawan के तूफान का समना कर रही है.

Latest News
Gadar 2 Box Office Collection: जवान के तूफान आगे टिके हैं तारा सिंह, अबतक की कुल कमाई पर डालें एक नजर

Gadar 2 Box Office Collection: Sunny Deol Ameesha Patel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को रिलीज हुए एक महीने से भी ज्यादा वक्त हो गया है पर फिल्म का जलवा अब भी कायम है. बॉक्स ऑफिस (Gadar 2 Box Office Collection) पर पहले दिन से दौड़ती गदर 2 की स्पीड थोड़ी स्लो हुई है पर ये डटकर जवान (Jawan) के तूफान का सामना कर रही है. इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी इस फिल्म ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. आइए जानते हैं फिल्म ने अब तक कितनी कमाई कर ली है.

पहले दिन से लेकर अब तक गदर 2 ने धांसू कलेक्शन कर लिया है. सालों बाद बड़े पर्दे पर लौटे सनी देओल को देख फैंस काफी एक्साइटेड दिखे. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और इसे ऑडियंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला. फिल्म ने रिलीज के 46वें दिन यानी सातवें सोमवार को 29 लाख का कलेक्शन किया तो वहीं अब 47वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़ों की मानें तो भी ये ठीक ठाक कमाई कर रही है. 

Sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने मंगलवार यानी 26 सितंबर को देशभर में लगभग 31 लाख रुपये कमाए हैं. इसी के साथ ही गदर 2 का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लाइफटाइम कलेक्शन 524.10 करोड़ पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 की सक्सेस पर फूले नहीं समा रहे हैं Dharmendra, खुद को बताया 'किस्मत वाला पिता' 

वहीं शाहरुख खान की फिल्म जवान ने गदर 2 को कड़ी टक्कर दे रखी है. फिल्म ने रिलीज के 20 दिनों में लगभग 573.75 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है. दोनों फिल्मों के बिजनेस में लगभग 50 करोड़ का अंतर है. हालांकि, गदर 2 अपना प्रॉफिट कमा चुकी है.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 की सक्सेस के बाद Sunny Deol ने नहीं साइन की है कोई फिल्म, सामने आई बड़ी वजह

OTT पर रिलीज होने वाली है फिल्म?

 

फैंस इसके ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. ओटीटी प्ले के मुताबिक गदर 2 जी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. रिपोर्ट की मानें तो गदर 2 का ओटीटी प्रीमियर 6 अक्टूबर 2023 को जी5 पर होगा. वैसे तो कोई भी फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होने के चार हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाती है पर गदर 2 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है इस कारण ये देरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement