Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 OTT Release: करोड़ों कमाने के बाद अब ओटीटी पर गदर मचाएगी Sunny Deol की फिल्म, यहां जानें कब और कहां होगी रिलीज

Gadar 2 OTT Release : सिनेमाघरों में घमाल मचाने के बाद अब गदर-2 के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार हो रहा है. इस खबर में जानें कब और कहां फिल्म रिलीज होगी.

Latest News
Gadar 2 OTT Release: करोड़ों कमाने के बाद अब ओटीटी पर गदर मचाएगी Sunny Deol की फिल्म, यहां जानें कब और कहां होगी रिलीज

Gadar 2: गदर 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस (Gadar Box office) पर तहलका मचा दिया था. फिल्म अब भी सिनेमाघरों में राज कर रही है पर कुछ लोग बेसब्री से फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म (Gadar 2 OTT Release) पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.  इसी बीच फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. आइए बताते हैं फिल्म कब और कहां रिलीज हो रही है.

गदर 2 को रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है पर इसका जलवा बॉक्स ऑफिस पर अभी भी कायम है. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनीं गदर 2 को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है ऐसे में अब फैंस इसके ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. ओटीटी प्ले के मुताबिक गदर 2 जी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

रिपोर्ट की मानें तो गदर 2 का ओटीटी प्रीमियर 6 अक्टूबर 2023 को जी5 पर होगा. वैसे तो कोई भी फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होने के चार हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाती है पर गदर 2 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है इस कारण ये देरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: Baahubali 2 को पछाड़ आगे निकली Gadar 2, Sunny Deol की फिल्म ने भारत में कर ली इतनी कमाई

फिलहाल कलेक्शन की बात करें तो देशभर में गदर 2 की कुल कमाई अब 520 करोड़ रुपये हो गई है. वहीं दुनियाभर में ये 680 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है. इसकी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों से हुई बावजूद इसके इसने धमाकेदार कमाई कर ली है. 

ये भी पढ़ें: Gadar 3 की कहानी पर डायरेक्टर ने दिया बड़ा अपडेट, Sunny Deol और पाकिस्तान से जुड़ा है मामला

आपको बता दें कि गदर 2 साल 1971 के भारत पाक युद्ध की कहानी पर बनी है, जिसमें दिखाया जाता है कि सनी देओल यानी तारा सिंह अपने बेटे चरणजीत को बचाने के लिए पाकिस्तान जाता है. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है. 

फिल्म में सनी देओल के अलावा उत्कर्ष शर्मा, अमीषा पटेल, मनीष वाधवा, सिमरत कौर जैसे कलाकार नजर आए हैं. गदर 2 साल 2001 में आई फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल पार्ट है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement