Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pune Porsche Car Case: पुणे हिट एंड रन केस में आरोपी का दादा भी अरेस्ट, ड्राइवर को बंधक बनाने का आरोप

Pune Hit And Run Case: पुणे हिट एंड रन केस में आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल को पुलिस ने 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. अग्रवाल पर ड्राइवर को बंधक बनाने का आरोप है. 

Latest News
Pune Porsche Car Case: पुणे हिट एंड रन केस में आरोपी का दादा भी अरेस्ट, ड्राइवर को बंधक बनाने का आरोप

पुणे हिट एंड रन केस में आरोपी का दादा भी अरेस्ट  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पुणे के पोर्श हिट एंड रन केस (Pune Hit And Run Case) में आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल को शनिवार को अरेस्ट किया गया था. कोर्ट ने उन्हें 3 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. नाबालिग आरोपी के पिता और दादा पर अब तक पुलिस ने 3 एफआईआर दर्ज कराई है. आरोपी के दादा पर आरोप है कि ड्राइवर को बंधक बनाया था और उस पर आरोप अपने सिर लेने के लिए दबाव भी बना रहे थे. 

घर की सीसीटीवी से पुलिस को मिले फुटेज 
पुणे पोर्श कांड को लेकर पूरे देश से प्रतिक्रिया आ रही है. पुलिस ने कोर्ट में बताया कि घर से बरामद किए गए सीसीटीवी फुटेज में आरोपी के अपराध से जुड़े सबूत मिले हैं. सुरेंद्र अग्रवाल ने अपने ड्राइवर गंगाराम पर पोते के अपराध की जिम्मेदारी लेने का दबाव बनाया था. इसके अलावा, उसे गिफ्ट और कैश का भी लालच दिया गया था. 


यह भी पढ़ें: हरियाणा में मतदान के बीच बुरी खबर, विधायक राकेश दौलताबाद की हार्ट अटैक से मौत


नाबालिग आरोपी पर केस चलाने की हो रही मांग 
इस मामले में शुरुआती जांच में पुलिस टीम की लापरवाही का मामला भी सामने आया है. बताया जा रहा है कि स्पॉट पर पहुंचने वाले दो पुलिसकर्मियों ने घटना की सूचना कंट्रोल रूम को नहीं दी थी. हिट एंड रन केस में 2 बाइक सवार इंजीनियरों की मौत हो गई थी. 19 मई की इस घटना में कोर्ट ने आरोपी को 15 दिनों के लिए बाल सुधार गृह में भेजने का आदेश दिया था. 

पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी शराब के नशे में था और उसने एक पब में पार्टी भी की थी. इसके अलावा, कार की स्पीड काफी ज्यादा थी. मृतक के परिवार ने आरोपी नाबालिग पर वयस्कों की तरह अपराध दर्ज कर केस चलाने की मांग की है. नाबालिग की उम्र फिलहाल 17 साल है. 


यह भी पढ़ें: गोल्फ खेलने गए थे रिटायर्ड IAS, दिनदहाड़े घर में घुसे बदमाश, लूटा और कर दी पत्नी की हत्या


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement