Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakesh Daultabad Death: हरियाणा में लोकसभा चुनाव के बीच बुरी खबर, विधायक राकेश दौलताबाद की हार्ट अटैक से मौत

Rakesh Daultabad Death:राकेश दौलताबाद गुरुग्राम के बादशाहपुर से विधायक थे. 2019 में वह बीजेपी उम्मीदवार को हराया कर विधायक बने थे.

Latest News
Rakesh Daultabad Death: हरियाणा में लोकसभा चुनाव के बीच बुरी खबर, विधायक राकेश दौलताबाद की हार्ट अटैक से मौत

Rakesh Daultabad Death

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के बीच हरियाणा से बुरी खबर सामने आई है. गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद (Rakesh Daultabad) का निधन हो गया. वह 25 साल के थे. दौलताबाद को आज सुबह हार्ट अटैक आया था. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. 2019 में वह बीजेपी उम्मीदवार को हराया कर विधायक बने थे.

जानकारी के मुताबिक, राकेश दौलताबाद को सुबह 10:30 बजे अटैक आया था. उन्हें तुरंत पालम विहार स्थित मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उनका निधन हो गया. दौलताबाद की छवि एक समाजसेवी की थी.

2019 में बीजेपी उम्मीदवार को हराकर जीता था चुनाव
राकेश दौलताबाद ने 2019 के विधानसभा चुनाव में बादशाहपुर सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी. उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार को हराया था. हालांकि जीत के बाद उन्होंने हरियाणा की बीजेपी सरकार की समर्थन दे दिया था. हाल ही में हरियाणा की सैनी सरकार से ती निर्दलीय विधायकों ने समर्थन वापस ले लिया था. लेकिन राकेश दौलताबाद ने अपना समर्थन बीजेपो को जारी रखा.


यह भी पढ़ें- गोल्फ खेलने गए थे रिटायर्ड IAS, दिनदहाड़े घर में घुसे बदमाश, लूटा और कर दी पत्नी की हत्या


PM मोदी ने जताया दुख
राकेश दौलताबाद के निधन पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है. उन्होंने लिखा, 'हरियाणा के विधायक राकेश दौलताबाद जी के आकस्मिक निधन से अत्यंत दुख हुआ है. अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने बहुत ही कम उम्र में लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई थी. उनका जाना प्रदेश की राजनीति के लिए एक बड़ा नुकसान है. ईश्वर शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और समर्थकों को संबल प्रदान करे. ओम शांति!'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement