Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar की नई फिल्म में नजर आएंगे Shah Rukh Khan और Kajol? फैंस कर रहे ऐसी डिमांड

Karan Johar ने आज अपनी बर्थडे के मौके पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है. फिल्ममेकर ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. यहां जानें पूरी अपडेट.

Latest News
Karan Johar की नई फिल्म में नजर आएंगे Shah Rukh Khan और Kajol? फैंस कर रहे ऐसी डिमांड

Karan Johar Shah Rukh Khan Kajol

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) आज यानी 25 मई को अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. इसी बीच करण ने इस खास मौके पर एक गुड न्यूज शेयर की है. उन्होंने अपने नए डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट (Karan Johar new film) का ऐलान किया है. सोशल मीडिया पर करण ने ये अपडेट साझा किया है. ऐसे में फैंस डिमांड कर रहे हैं कि वो इस नई फिल्म में बॉलीवुड की आइकॉनिक जोड़ी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) को देखना चाहते हैं.

करण जौहर ने अपने बर्थडे वाले दिन एक नोटबुक पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है. इसमें लिखा है 'अनटाइटल नैरेशन ड्राफ्ट. डायरेक्टर: करण जौहर. 25 मई, 2024.' फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया 'गेट... सेट...गो!'. बस फिर क्या था जैसे ही ये पोस्ट वायरल हुआ फैंस डिमांड करने लगे कि उन्हें एक बार फिर से काजोल और शाहरुख खान को साथ में देखना है. इस पोस्ट पर कमेंट की बरसात हो गई है.

एक यूजर ने लिखा 'प्लीज शाहरुख काजोल को वापस ले आओ', दूसरे ने लिखा 'जन्मदिन मुबारक हो करण सर.. प्लीज शाहरुख सर को डायरेक्ट करें.. बेस्ट जोड़ी को फिर से आने दें.' फिलहाल करण ने अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा डिटेल रिवील नहीं की है बावजूद इसके लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. 


ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की ये 6 आइकॉनिक जोड़ियां स्क्रीन पर मचा चुकी हैं धमाल, साथ में दी कई हिट फिल्में


मल्टीटेलेंटेड हैं Karan Johar

करण जौहर फिल्ममेकर के साथ ही साथ लेखक, फैशन डिजाइनर, एंकर, डांसर और एक्टर भी हैं. वो बॉलीवुड को 'कुछ-कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'कभी अलविदा ना कहना', 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं. वो अपनी रोमांटिक मूवी में वेस्टर्न लव और इंडियन लव का तड़का दिखाने में माहिर हैं. 

आखिरी बार साल 2023 ने करण जौहर ने फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का डायरेक्ट किया था. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ-साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी लीड रोल में थे.


ये भी पढ़ें: Karan Johar: 'सेक्सुएलिटी' का खोला था राज, Shahrukh Khan के साथ जुड़ा था नाम


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement