Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Watch: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का पहला बैच रवाना, विराट कोहली ने नहीं पकड़ी अमेरिका की फ्लाइट

कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव सहित टीम इंडिया का पहला बैच अमेरिका के लिए रवाना. भारतीय खिलाड़ियों ने मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ी फ्लाइट.

Latest News
Watch: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का पहला बैच रवाना, विराट कोहली ने नहीं पकड़ी अमेरिका की फ्लाइट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिका और वेस्टइंडीज के मेजबानी में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया रवाना हो गई है. 25 मई की देर रात भारतीय खिलाड़ियों ने मुंबई के एयरपोर्ट से अमेरिका की फ्लाइट पकड़ी. कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव सहित टीम इंडिया का पहला बैच रवाना हुआ. वहीं स्टार बल्लेबाज विराट कोहली टीम के साथ नहीं गए. कोहली के अगले बैच के साथ जाने की संभावना है.


ये भी पढ़ें: वाइफ नताशा को पैसा देने के लिए मुंबई इंडियंस से जुड़े थे हार्दिक पंड्या?


कोहली के अलावा संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल और युजवेंद्र चहल भी टीम के साथ नहीं जुड़ पाए हैं. इन सभी खिलाड़ियों की आईपीएल टीम मौजूदा सीजन के प्लेऑफ में पहुंची थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक पंड्या लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं. हार्दिक के दूसरे बैच के साथ भी नहीं जाने की खबर है. कहा जा रहा है कि वह अकेले अमेरिका के लिए उड़ान भरेंगे.

भारतीय खिलाड़ियों का एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में रोहित, रवींद्र जडेजा और हेड कोच राहुल द्रविड़ टीम बस से उतरते दिख रहे हैं. वहीं बीसीसीआई ने अपने X (पहले ट्विटर) हैंडल से चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, शिवम दुबे, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह नजर आ रहे हैं.

भारत को पाकिस्तान, आयरलैंड, कनाडा और मेजबान अमेरिका के साथ ग्रुप-ए में रखा गया है. टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपना पहला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद 9 जून को पाकिस्तान से हाई-वोल्टेज मुकाबले में भिड़ेगी. 12 जून को भारत का मुकाबला अमेरिका से होगा. रोहित ब्रिगेड अपना आखिरी ग्रुप मैच 15 जून को कनाडा से खेलेगी. भारत के सभी ग्रुप मुकाबले अमेरिका में होंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement