Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Winter Wear Shopping In Delhi: दिल्ली की इन 5 मार्केट से खरीदे वूलन कपड़े और जैकेट्स, कम दाम पर मिलेगा लेटेस्ट कलेक्शन

Delhi Winter Clothes Market: दिल्ली की इन जगहों पर आप सस्ते में वूलन कपड़े और जैकेट्स खरीद सकते हैं.

Latest News
Winter Wear Shopping In Delhi: दिल्ली की इन 5 मार्केट से खरीदे वूलन कपड़े और जैकेट्स, कम दाम पर मिलेगा लेटेस्ट कलेक्शन

Delhi Winter Clothes Market

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः सर्दियों की शुरुआत हो चुकी है अब नवंबर भी खत्म होने को है दिसंबर शुरू होने वाला है. ऐसे में अगर आप सर्दियों के लिए गर्म कपड़े और वूलन वाले कपड़े खरीदना (Winter Shopping Market In Delhi) चाहते हैं तो दिल्ली की इन सस्ती मार्केट में शॉपिंग (Winter Shopping) के लिए जा सकते हैं. दिल्ली की इन जगहों पर आप सस्ते में वूलन कपड़े और जैकेट्स खरीद सकते हैं. विंटर सीजन के लिए कपड़े खरीदने के लिए यह बेस्ट प्लेस (Winter Clothes Shopping Market In Delhi) है. यहां पर आपको सस्ते में ब्रांडेड गर्म कपड़े मिल जाएंगे. आइये आपको गर्म कपड़ों की शॉपिंग (Winter Shopping Places) के लिए इन जगहों के बारे में बताते हैं.

दिल्ली में यहां से सस्ते में खरीदें गर्म कपड़े (Winter Wear Shopping In Delhi)
गांधी नगर मार्केट

कपड़ों की सबसे बड़ी मार्केट गांधी नगर से आप सस्ते दाम पर वूलन स्वेटर और जैकेट खरीद सकते हैं. यह कपड़ों की होलसेल मार्केट है यहां पर बहुत ही सस्ते में अपनी सर्दियों की शॉपिंग को निपटा सकते हैं. गांधी नगर मार्केट सोमवार के दिन बंद रहता है. यहां का नजदीकी मेट्रो स्टेशन सीलमपुर है.

करोल बाग मार्केट
कपड़े की खरीदारी के लिए करोल बाग मार्केट भी अच्छी जगह है. यहां पर आप सर्दियों के लिए कपड़ों की खरीदारी कर सकते हैं. करोल बाग मार्केट में बड़ी-बड़ी दुकानों से लेकर आप पटरी तक से खरीदारी कर सकते हैं. करोलबाग मेट्रो स्टेशन पर उतरकर आप इस मार्केट में पहुंच सकते हैं.

 

ठंडा या गर्म नहाने के लिए कौन-सा पानी है ज्यादा बेहतर, यहां जानें

तिब्बती मार्केट
सर्दियों के कपड़ों की शॉपिंग के लिए तिब्बती मार्केट भी बेस्ट है. यहां पर आप सर्दियों के गर्म कपड़े खरीद सकते हैं. तिब्बती मार्केट कश्मीरी गेट के पास लगता है. सोमवार के दिन यह बाजार बंद रहता है. कश्मीरी गेट मेट्रो पर पहुंचकर इस मार्केट में जा सकते हैं.

सरोजनी नगर मार्केट
कपड़ों की खरीदारी के लिए सरोजनी नगर मार्केट बहुत ही अच्छा है. यहां पर इन दिनों सर्दियों के कपड़ों का अच्छा कलेक्शन देखने को मिल जाएगा. अगर आप सही मोल-भाव करते हैं तो और भी सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं. यह मार्केट लड़कियों के कपड़ों के लिए खूब फेमस है.

जाफराबाद जैकेट मार्केट
जाफराबाद की मार्केट जैकेट के लिए बहुत ही फेमस है. यह मार्केट मौसम के हिसाब से रंग बदलता है. गर्मियों में यह मार्केट कूलर के लिए फेमस है वहीं सर्दियों में यहां पर जैकेट मिलती है. यहां पर होलसेल के रेट में आप सर्दियों के लिए जैकेट खरीद सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement