Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस एक्ट्रेस ने रिजेक्ट कर दिया Ranbir Kapoor की बीवी का रोल, जानें Animal से जुड़ा किस्सा

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म Animal के लिए रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) से पहले किसी और एक्ट्रेस को फाइनल किया गया था.

Latest News
article-main

Rashmika Mandanna Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म Animal का बीते दिनों ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है और लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) ने किया है. हालांकि क्या आप जानते हैं कि फिल्म एनिमल के लिए रश्मिका मंदाना की जगह मेकर्स ने किसी और एक्ट्रेस को साइन किया था. 

जी हां, रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना से पहले कोई और एक्ट्रेस मेकर्स की पहली पसंद थी. दरअसल, रणबीर कपूर और परिणीति के साथ संदीप रेड्डी वांगी ने अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म एनिमल की घोषणा की थी. हालांकि फिल्म फ्लोर पर जाने से पहले ही एक्ट्रेस ने मूवी को छोड़ दिया था, जिसके बाद रश्मिका मंदाना को इसमें कास्ट किया गया था. 

ये भी पढ़ें- Animal से वायरल हुआ Ranbir Kapoor और Rashmika का बेहद बोल्ड किसिंग सीन, हुआ एक और बड़ा ऐलान

परिणीति ने फिल्म पर कही ये बात

बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल के बजाय इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला को चुना और अपने फैसले के बारे में बात करते हुए उन्होंने इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बात रखी. उन्होंने कहा ये चीजें होती हैं, यह लाइफ का एक हिस्सा है. हमें हर दिन ऐसे ऑप्शन चुनने चाहिए. आप वही ऑप्शन चुनें जो आपके लिए सही हो. 

डायलॉग डिलीवरी के चलते ट्रोल हो रही रश्मिका

इसके बाद फिल्म में रणबीर कपूर की लवर की भूमिका निभाने के लिए रश्मिका को फाइनल किया गया. रणबीर के साथ रश्मिका की केमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि ट्रेलर में एक्ट्रेस के डायलॉग डिलीवरी को लेकर जमकर आलोचना हो रही है. 

ये भी पढ़ें- Animal के नए गाने में पता चल गई फिल्म की कहानी, Ranbir Kapoor से क्यों नाराज हैं पत्नी

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा के द्वारा निर्देशित फिल्म एनिमल की कहानी एक बेटे के अपने पिता के जुनूनी प्यार की स्टोरी है. फिल्म में जमकर एक्शन और थ्रिलर दिखाया गया है. वहीं, इस ट्रेलर को बॉबी देओल और रणबीर कपूर के बीच जमकर एक्शन और फाइटिंग सीक्वेंस को लोग काफी पसंद कर  रहे हैं. फिल्म में अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं और यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जो कि विक्की कौशल की सैम बहादुर संग थिएटर्स में टकराएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement