Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gwalior News: डॉक्टर ने इलाज के लिए दूसरे डॉक्टर के पास किया रेफर, मरीज ने पत्थर से सिर फोड़ दिया

Gwalior News: ग्वालियर में एक शख्स इलाज के लिए दूसरे डॉक्टर के पास रेफर करने पर इतना नाराज हो गया कि उसने डॉक्टर का सिर ही फोड़ दिया. इस घटना में आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. 

Latest News
Gwalior News: डॉक्टर ने इलाज के लिए दूसरे डॉक्टर के पास किया रेफर, मरीज ने पत्थर से सिर फोड़ दिया

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) शहर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां इरशाद नाम का एक शख्स पेट दर्द की शिकायत लेकर एक चेस्ट फिजिशियन के पा पहुंचा था. डॉक्टर ने उसे समझाया और दूसरे डॉक्टर के पास इलाज के लिए रेफर कर दिया. इससे नाराज होकर उसने ईंट से डॉक्टर के सिर पर हमला कर दिया. यह पूरी वारदात क्लिनिक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

चेस्ट फिजिशियन के पास आया था पेट दर्द की शिकायत लेकर
पीड़ित डॉक्टर दिलीप राजोरिया ग्वालियर में अपना क्लिनिक चलाते हैं. उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी इरशाद को उसके 3 सहयोगियों के साथ अरेस्ट कर लिया गया है. डॉक्टर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपी पेट दर्द की शिकायत लेकर आया था. उन्होंने उसे बताया कि वह चेस्ट फिजिशियन हैं. डॉक्टर ने दूसरे डॉक्टर के पास रेफर कर दिया. 


यह भी पढ़ें: हरियाणा में मतदान के बीच बुरी खबर, विधायक राकेश दौलताबाद की हार्ट अटैक से मौत


कुछ ही मिनट में आरोपी केबिन में फिर से आ गया और इस बार उसके हाथ में एक ईंट भी थी. उसने आव देखा न ताव और ईंट डॉक्टर के सिर पर दे मारी. इसके बाद पूरे क्लिनिक में भगदड़ मच गई थी. पूरी घटना क्लिनिक में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर अरेस्ट कर लिया है.


यह भी पढ़ें: पुणे हिट एंड रन केस में आरोपी का दादा भी अरेस्ट, ड्राइवर को बनाया था बंधक  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement