Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Fire: राजकोट के TRP गेमिंग जोन में लगी भीषण आग, 9 बच्चों सहित 24 लोगों की मौत, कई घायल

Rajkot Fire News: राजकोट के गेमिंग जोन में आग इतनी भयानक लगी है कि करीब 3 किलीमीटर दूर तक धुएं का गुबार देखने को मिला. हादसे में मृतकों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है.

Latest News
Gujarat Fire: राजकोट के TRP गेमिंग जोन में लगी भीषण आग, 9 बच्चों सहित 24 लोगों की मौत, कई घायल

rajkot fire

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गुजरात के राजकोट में टीआरपी गेमिंग जोन में शनिवार देर शाम भीषण आग लग गई. इस हादसे में अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि कई लोग घायल हैं. मृतकों में 9 बच्चे भी शामिल हैं. आग इतनी भयानक लगी है कि करीब 3 किलीमीटर दूर तक धुआं-धुआं नजर आ रहा है. फायर ब्रिगेड की दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं.

राजकोट के पुलिस कमिश्नर राजू भार्गव ने कहा, 'अभी तक 24 शवों को बरामद कर लिया गया है. उन्हें आगे की जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है.  उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के अभी अंदर फंसे होने की आशंका है. बचाव कार्य जारी है.'

भार्गव ने कहा कि शनिवार को टीआरपी गेमिंग जोन में आग लग गई. इस गेमिंग जोन का मालिक युवराज सिंह सोलंकी नाम का शख्स है. जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि इस लापरवाही के लिए जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल हमारा फोकस बचाव कार्य पर लगा हुआ है.

#WATCH | Rajkot, Gujarat: Raju Bhargava, Police Commissioner, Rajkot, says, "Fire broke out in the TRP gaming zone in the afternoon. The rescue operations are on. The fire is under control. We are trying to retrieve as many bodies as possible. As of now, around 20 bodies have… https://t.co/Gd9N1Pd8ka pic.twitter.com/zKwIyaABHF

वीकेंड की वजह से थी भारी भीड़
गेमिंग जोन में जिस समय यह घटना हुई उस वक्त बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. वीकेंड पर कई परिवार अपने बच्चों के साथ मॉल के गेम जोन में पहुंचे थे. गेमिंग जोन में अचानक आग लगी और फिर अफरा-तफरी मच गई. आग इतनी भयानक तरीके से फैल की तीन किलोमीटर दूर तक धुएं का गुबार देखने को मिला.


यह भी पढ़ें- पुणे हिट एंड रन केस में आरोपी का दादा भी अरेस्ट, ड्राइवर को बनाया था बंधक


प्रशासन की मानें तो इस हादसे में मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है. मृतकों के शव बुरी तरह झुलस चुकी है, शवों की शिनाख्त कर पाना मुश्किल हो रहा है. प्रशासन की ओर से फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय गेमिंग जोन में कितने लोग मौजूद थे. हादसे के बाद राजकोट के सारे गेमिंग जोन को तत्काल बंद करने का आदेश दिया गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement