Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या टूट रही है Dalljiet Kaur की दूसरी शादी? पति का चल रहा है अफेयर? एक्ट्रेस ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet kaur) ने अपनी और निखिल पटेल की शादी की टूटने की खबरों के बीच इंस्टाग्राम पर एक हैरान करने वाला पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
क्या टूट रही है Dalljiet Kaur की दूसरी शादी? पति का चल रहा है अफेयर? एक्ट्रेस ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Dalljiet Kaur, Nikhil Patel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet kaur) मे केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) के साथ दूसरी शादी की थी.  एक्ट्रेस शादी के 10 महीने बाद ही भारत वापस लौट आईं थी और उसके बाद ही कपल के शादी टूटने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं.लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों के बीच अभी तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. इन सभी खबरों के बीच कपल के रिश्ते टूटने की खबरें फिर सामने आ रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो एक्स्ट्रा मैरीटिअल अफेयर को लेकर बात कर रही हैं, जिसने लोगों को सोच में डाल दिया है.

दरअसल, दलजीत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाल ही में एक पोस्ट री-शेयर किया है. जिसमें निखिल की तस्वीर शेयर की है, लेकिन उसमें चेहरा छिपा हुआ है. इसके कैप्शन पर लिखा है- अब हर दिन बेशर्मी से उसके साथ सोशल मीडिया पर हैं. आपकी पत्नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद वापस आ गए, पूरे परिवार को अपमानित किया जाता है. बच्चों के लिए थोड़ी डिग्निटी रख लेते''. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा- कम से कम आपको अपनी पत्नी को पब्लिकली थोड़ा सम्मान देना चाहिए था क्योंकि मैं कई दूसरी चीजों के बारे में भी चुप थी. '

बता दें कि एक्ट्रेस ने जो तस्वीर री-शेयर की है, उसके कैप्शन में लिखा है- कि आप मुझे बेहतर बनाते हैं. इसके साथ ही उस फोटो के कैप्शन में किसी एसएन का जिक्र किया गया है. हालांकि यह कौन है इसका पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है. वहीं, एक्ट्रेस ने भी अपनी शादी और निखिल को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट अभी तक जारी नहीं किया है. लेकिन इस पोस्ट ने एक्ट्रेस के फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur और Nikhil Patel ने तोड़े सारे रिश्ते? सोशल मीडिया पर दोनों ने कर दिया ऐसा काम

दलजीत ने शेयर किया वीडियो

साथ ही एक्ट्रेस ने बीती रात एक पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस दुल्हन अवतार में नजर आ रही हैं. साथ ही स्टोरी कैप्शन में लिखा है कि आपके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर क्या ख्याल हैं. इस कैप्शन के साथ ऑप्शन में एक लड़की, एक पति या फिर एक पत्नी लिखा है. इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था- वह अपने बच्चों की खातिर चुप रहती है. जबकि उसका परिवार उसे गिरने न देने के लिए पकड़े हुए है. वह इंतजार करती है.

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur ने बिकिनी पहन पति के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, हो गईं ट्रोल

लोगों ने किए पोस्ट पर कमेंट्स

वहीं, एक्ट्रेस के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पोस्ट में लोग लगातार कमेंट करते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आपने सही काम किया एक्सट्रामैरिटल अफेयर को कभी भी स्वीकार नहीं करना चाहिए, चाहे परिस्थिति कैसी भी हो, और आप कभी भी इतने कमजोर नहीं होते कि आपको समझौता करना पड़े. आप मजबूत हैं, और भविष्य में, जब जेडन को सच्चाई का पता चलेगा तो उसे अपनी मां पर गर्व होगा. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- किसी को भी धोखा बर्दाश्त नहीं करना चाहिए. ऐसे रिश्ते से बाहर निकलने के लिए वाकई साहस की जरूरत होती है. सुपरवुमन.

दलजीत ने की थी दूसरी शादी

आपको बता दें कि दलजीत कौर ने निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की थी. इससे पहले उनकी शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट के साथ हुई थी और कपल का एक बेटा भी है. हालांकि शाद के कुछ साल बाद दोनों का तलाक हो गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement