Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush ट्रोलिंग के बाद भी फिर पर्दे पर दिखेगी रामायण, जानें इस बार क्या होगा खास

ओम राउत(Om Raut) ने फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) के बाद अब टीवी पर श्रीमद् रामायण(Srimad Ramayan) जल्द ही देखने को मिलेगी. इस टीवी शो से सभी को काफी उम्मीदें हैं.

Latest News
Adipurush ट्रोलिंग के बाद भी फिर पर्दे पर दिखेगी रामायण, जानें इस बार क्या होगा खास

Srimad Ramayan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भगवान राम और रामायण से लोगों की गहरी आस्था जुड़ी हुई है. हाल ही में ओम राउत(Om Raut) ने फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) का निर्माण किया था, जो कि भगवान राम और रामायण पर आधारित थी. हालांकि इस फिल्म ने लोगों की भावनाओं को काफी आहत किया था. फिल्म को लेकर जगह जगह विरोध देखने को मिला था. लोगों का कहना था कि इस फिल्म में किरदारों को गलत ढंग से दिखाया गया है.इसके साथ ही गलत भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है. हालांकि इन विवादों और आदिपुरुष की नाराजगी के बीच रामायण को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

दरअसल, हाल ही में सोनी टीवी के यूट्यूब चैनल पर एक श्रीमद् रामायण का प्रोमो रिलीज किया गया है. इस दौरान प्रोमो में दिखाया गया है कि भगवान श्रीराम के आगमन पर अयोध्या नगरी में दीये जलाए जाते हैं. उसके बाद श्री राम की छवि दिखाई देती हैं, जिसके बाद बैकग्राउंड में डायलॉग बजता है- संस्कृति का गौरव, संस्कारों का शिखर, भक्ति का महामंत्र-श्रीराम की कथा, श्रीमद रामायण. 

ये भी पढ़ें- Adipurush Controversy: भारत से लेकर नेपाल तक आदिपुरुष का विरोध, कोर्ट से बैन लगाने की मांग, क्यों प्रभास की फिल्म पर बरपा है हंगामा?

साल 2024 में टेलीकास्ट होगा शो

बता दें कि श्रीमद् रामायण शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा. जो कि साल 2024 की जनवरी से शुरू होगा. शो की कास्ट को लेकर फिलहाल कोई अपडेट सामने नहीं आया है, कि इसमें भगवान राम और माता सीता का रोल कौन अदा करने वाला है.

ये भी पढ़ें- आदिपुरुष पर नेपाल में बवाल, काठमांडू में बैन हुईं भारतीय फिल्में, क्या है हंगामे की नई वजह?

फैंस ने जाहिर की उम्मीद

वहीं, इस प्रोमो वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि आदिपुरुष से कई ज्यादा बेटर है. इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा- रामानंद सागर की रामायण को कोई भी मात नहीं दे सकता,  लेकिन मेरी इच्छा है कि इस शो में प्रभु श्री राम का किरदार सौरभ राज जैन निभाएं. एक और यूजर ने लिखा- मैं सौरब जैन को बतौर राम के किरदार में देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement