Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Miss Universe 2023: Miss Nicaragua के सिर सजा ताज, मिस थाईलैंड और मिस ऑस्ट्रेलिया को दी मात

साल 2023 में मिस यूनिवर्स का खिताब मिस निकारागुआ के नाम हुआ है. 90 देशों के उम्मीदवारों के बीच मिस निकारगुआ ने 72वें मिस यूनिवर्स के रूप में ये खिताब अपने नाम किया है.

Latest News
Miss Universe 2023: Miss Nicaragua के सिर सजा ताज, मिस थाईलैंड और मिस ऑस्ट्रेलिया को दी मात


Miss Nicaragua Sheynnis Palacios

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2023 में मिस यूनिवर्स(Miss Universe 2023) का खिताब मिस निकारागुआ(Miss Nicaragua) की शेन्निस पलासियोस (Sheynnis Palacios) के नाम हुआ है. 90 देशों के उम्मीदवारों के बीच मिस निकारगुआ ने 72वें मिस यूनिवर्स के रूप में ये खिताब अपने नाम किया है और उन्होंने मिस थाईलैंड और मिस ऑस्ट्रेलिया को फाइनल राउंड में मात दी है.  इस साल मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता सैन साल्वाडोर के जोस एडोल्फो पिनेडा एरिना में आयोजित किया गया था. वहीं, शेन्निस पलासियोस की जीत के बाद उन्हें मिस यूनिवर्स 2022 की यूएएस की आर बोनी गेब्रियल ने ताज पहनाया है. 

शेन्निस पलासियोस, जो कि मिस यूनिवर्स जीतने वाली पहली निकारागुआ महिला बनी है. उन्होंने अपने फिनाले के लिए बेहद खूबसूरत आउटफिट पहना था. इस दौरान उन्होंने सिल्वर कलर का शिमरी गाउन पहना था. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मिस निकारागुआ ने इस ब्यूटी पीजेंट कॉम्पिटिशन में ऑस्ट्रेलिया की मोरया विल्सन को मात दी है. मोरिया विल्सन दूसरे स्थान पर रही थीं. वहीं, थाईलैंड की एन्टोनिया पोर्सिल्ड फर्स्ट रनरअप बनी. 

ये भी पढ़ें-Ind Vs Aus फाइनल मैच से पहले Sara ने भेजा Shubman Gill को खास मैसेज? की बड़ी डिमांड

भारत ने 20 फाइनलिस्ट में हासिल किया था स्थान

बात की जाए भारत की तो इस साल चंडीगढ़ की रहने वाली श्वेता शारदा ने मिस यूनिवर्स 2023 में हिस्सा लिया था और भारत को इंटरनेशनल लेवल पर पेश किया था. उन्होंने टॉप 20 फाइनलिस्ट में जगह बनाई थी. हालांकि वह आखिर तक नहीं पहुंच पाई. वहीं, इस साल पहली बार पाकिस्तान ने भी मिस यूनिवर्स में हिस्सा लिया था. 

ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी के बच्चों की बर्थडे पार्टी में खतरों से खेलते SRK, हाथ में सांप लिए वीडियो वायरल

इन्होंने किया मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता को होस्ट

इस साल 72वें मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन में 90 देशों ने हिस्सा लिया था. इस बार प्रतियोगिता की मेजबानी अमेरिकी टेलीविजन प्रस्तोता जेनी माई और मिस यूनिवर्स 2012 ओलिविया कल्पो के अलावा अमेरिकी टेलीविजन प्रस्तोता मारिया मेननोस ने की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement