Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 में KKR की जीत से फूले नहीं समा रहे Shah Rukh Khan, वाइफ गौरी को खुशी से लगाया गले, वीडियो वायरल

IPL 2024 के फाइनल में Kolkata Knight Riders ने जीत हासिल कर ली है. इस मैच को देखने के लिए Shah Rukh Khan और उनका पूरा परिवार स्टेडयम पहुंचा था जो जीत के बाद एन्जॉय करते नजर आए.

Latest News
IPL 2024 में KKR की जीत से फूले नहीं समा रहे Shah Rukh Khan, वाइफ गौरी को खुशी से लगाया गले, वीडियो वायरल

IPL 2024 KKR won Shah Rukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

IPL 2024 का ताज कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के सिर सज गया है. केकेआर का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से हुआ. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हो रहे इस मैच को देखने के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनका पूरा परिवार पहुंचा था. केकेआर (KKR won IPL) के मैच जीतने के बाद खान परिवार एन्जॉय करता और जश्न मनाता नजर आया. किंग खन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो गौरी खान को खुशी से गले लगाते नजर आए.

शाहरुख खान अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद चेन्नई में आईपीएल फाइनल मैच देखने पहुंचे थे. इस दौरान वो मास्क पहने नजर आए. उनके साथ पूरा परिवार वाइफ गौरी खान और तीनों बच्चे नजर आए. वहीं केकेआर की जीत के बाद किंग खान खुशी से झूमते नजर आए और सबसे पहले उन्होंने गौरी को गले लगाया. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये तीसरी बार है जब केकेआर ने आईपीएल के जीत का खिताब अपने नाम किया है.  

हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे Shah Rukh Khan

शाहरुख खान की बीते बुधवार को तबीयत बिगड़ गई थी जिसके कारण उन्हें अहमदाबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती थे. भीषण गर्मी के कारण उन्हें हीटस्ट्रोक हुआ था, जिसके चलते वह दो दिन से अस्पताल में थे. गुरुवार की शाम वो डिस्चार्ज होकर मुंबई पहुंच गए थे.


ये भी पढ़ें: Karan Johar की नई फिल्म में नजर आएंगे Shah Rukh Khan और Kajol? फैंस कर रहे ऐसी डिमांड


हालांकि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने गुरुवार की दोपहर को स्टार की हेल्थ के बारे में अपडेट शेयर किया था. उन्होंने ट्वीट कर मिस्टर खान के सभी फैंस और शुभचिंतकों के लिए बयान जारी किया था जिसमें कहा था कि वह ठीक है. आपके प्यार, प्रार्थनाओं और चिंता के लिए धन्यवाद. 

10 साल बाद KKR ने जीता IPL का खिताब

केकेआर ने इससे पहले साल 2014 में पंजाब किंग्स को हराकर जीत हासिल की थी और अब 10 साल बाद टीम ने फिर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया है. वहीं 2012 में भी टीम ने जीत हासिल की थी. इस साल ये केकेआर की तीसरी जीत है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement