Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Unnao News: ऑन ड्यूटी अंडरवियर में दिखे दारोगा जी, शर्म से महिलाओं ने फेरा मुंह, वीडियो वायरल

Unnao News : यूपी के उन्नाव में एक भागवत कथा के पंडाल में दरोगा जी अंडरवियर पहने बैठे हुए नजर आए है. इस पंडाल में कई महिलाएं भी बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होते ही SP ने इस पर कार्यवाई करने के निर्देश दिए है.

Latest News
Unnao News: ऑन ड्यूटी अंडरवियर में दिखे दारोगा जी, शर्म से महिलाओं ने फेरा मुंह, वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Unnao News : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर ऑन ड्यूटी दरोगा जी कुर्सी पर मस्त अंडरवियर पहने नजर आए है. इतना ही नहीं दरोगा जी के सामने कई औरतों का भी जमावड़ा लगा हुआ है. लेकिन दरोगा जी बिना किसा शर्म लिहाज के अंडवियर में पैर पर पैर रखे बैठे रहे. अर्धनग्‍न हालत में बैठे दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. 


यह भी पढे़ं: Cyclone Remal को लेकर सुंदरबन में बना कंट्रोल रूम, आज रात बंगाल तट से टकराएगा


भागवत कथा सुन रही थी महिलाएं
 
दरअसल, अचलगंज थाना क्षेत्र के कोलुहागाढ़ा चौकी परिसर में भगवान शिव का मंदिर है. मंदिर में इन दिनों भागवत कथा का आयोजन हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दारोगा सिर्फ अंडरवियर पहनकर अपनी कुर्सी पर बैठा है. भागवत कथा सुन रही महिलाएं दारोगा का यह रूप देख अचंभित रह गईं. महिलाओं को कुछ ही देर में कथा छोड़कर जाना पड़ा. 


यह भी पढे़ं: राजकोट अग्निकांड: 33 मौतें, 3 गिरफ्तारी, जानें अब तक क्या हुआ


एसपी ने मामले पर लिया संज्ञान

वायरल वीडियो को SP सिद्धार्थ शंकर मीणा ने संज्ञान लिया है. उन्‍होंने सीओ बीघापुर को जांच करने का आदेश दिया है. 29 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद पता चला कि दारोगा कोई और नहीं बल्कि कोलुहागाढ़ा  चौकी प्रभारी रामनिवास यादव हैं. बताया गया कि चौकी प्रभारी रामनिवास कपड़े धो रहे थे, इसी दौरान लाइट चली गई और वह बाहर कुर्सी पर आकर बैठ गए. वहीं, सीओ बीघापुर का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी. अभी कुछ भी नहीं कह सकते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement