Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli पर फिदा Katrina Kaif, क्रिकेटर की तारीफ में एक्ट्रेस ने कही ये खास बात

वर्ल्ड कप 2023(World Cup 2023) के फाइनल मैच से पहले एक्ट्रेस कटरीना कैफ(Katrina Kaif) ने विराट कोहली(Virat Kohli) की तारीफ की है और उन्होंने पोस्ट भी किया है.

Latest News
article-main

Katrina Kaif Virat Kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कटरीना कैफ(Katrina Kaif) इन दिनों अपनी दिवाली के मौके पर रिलीज फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में कटरीना के साथ सलमान खान(Salman Khan) भी नजर आए हैं. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. टाइगर 3 को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, फिल्म की जमकर तारीफ भी हो रही है. इसके साथ ही जैसा कि सभी जानते हैं इन दिनों दुनिया भर में लोगों के सिर पर वर्ल्ड कप का खुमार छाया हुआ है. जैसा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज फाइनल खेला जाना है और इसको लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं. वर्ल्ड कप फाइनल के बीच एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी क्रिकेटर विराट कोहली(Virat Kohli) को लेकर बात की है.

दरअसल, हाल ही में कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने आस्क मी एनीथिंग में फैंस के कई सवालों के जवाब दिए थे. इस बीच फैंस ने एक्ट्रेस से विराट कोहली, सलमान खान, टाइगर 3 के संबंध में सवाल किए थे. वहीं, एक फैन ने एक्ट्रेस से विराट कोहली को लेकर भी सवाल किया था.

ये भी पढ़ें-Salman Khan पर चढ़ा वर्ल्ड कप का खुमार, Bigg Boss के घर में कंटेस्टेंट के साथ खेला क्रिकेट, यहां देखें वीडियो

कटरीना ने विराट की तारीफ में कही ये बात

एक्ट्रेस से फैन ने विराट कोहली के बारे में अपने विचार साझा करने को कहा था. इसपर कटरीना कैफ ने विराट कोहली की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- सुपरस्टार, इंस्पिरेशन और सबसे प्यारे पड़ोसी. बता दें कि एक्ट्रेस कटरीना कैफ और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली एक दूसरे के पड़ोसी हैं. दोनों ही मुंबई की एक ही बिल्डिंग में रहती हैं. वहीं, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ दोनों ही बेस्ट फ्रेंड्स हैं और दोनों एक्ट्रेस फिल्म जब तक है जान में नजर आ चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- एक्स गर्लफ्रेंड के पति से डरते हैं Salman Khan? सभी के सामने बोले...

इन फिल्मों में नजर आएंगी कटरीना

काम को लेकर बात की जाए तो एक्ट्रेस कटरीना कैफ हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आई हैं. इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. साथ ही एक्ट्रेस के टॉवल फाइट सीन की जमकर तारीफ हो रही है. इस फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आए हैं. इसके अलावा कटरीना कैफ विजय सेतुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आने वाली हैं. जो कि अगले साल रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement