Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon पर बंपर ऑफर, 60% तक डिस्काउंट पर खरीदें ये बेहतरीन Trekking Shoes

अगर आप अपने लिए नए Trekking Shoes लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां हम आपको सस्ते दाम में मिलने वाले बेहतरीन ट्रेकिंग शूज के बारे में बता रहे हैं.

Amazon पर बंपर ऑफर, 60% तक डिस्काउंट पर खरीदें ये बेहतरीन Trekking Shoes
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आपको Trekking करना पसंद है और नए Trekking Shoes लेना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items) से लेकर स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. यहां पर ट्रेकिंग शूज किफाती दामों मिल रहे हैं. 

इन जूतों की जरूरत तब महसूस होती है, जब लोगों को किसी Trek पर जाना होता है. ये पहाड़ चढ़ते वक्त पैरों को सुरक्षित रखने में मदद करते हैं. एडवेंचरस एक्टीविटीज के दीवाने लोग इनका इस्तेमाल करते हैं. Amazon पर एक से बढ़कर एक ट्रेकिंग शूज पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही इनकी क्वालिटी भी काफी बेहतरीन है. आइए आपको ऐसे Trekking Shoes के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. 

Bacca Bucci Men's Trekking Shoe


Bacca Bucci के इन Trekking Shoe की क्वालिटी बहुत बेहतरीन. Amazon पर यह 53% तक के भारी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. इनकी कीमत 2,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 1,399 रुपये में मिल रहे हैं.

Buy Now on Amazon

Leo's Fitness Outdoor Boots For Trekking


इस जूतों का कलर और डिजाइन बहुत अच्छा है. साथ ही इन पर 60% तक की भारी छूट मिल रही है. इनकी MRP 2,499 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 999 रुपये में मिल रहे हैं.

Buy Now on Amazon

Bacca Bucci YAK High Ankle 6 inches Riding Boots


ट्रेकिंग करने के लिए यह जूते बेस्ट ऑप्शन हैं. इन पर 60% तक की भारी छूट मिल रही है. इनकी कीमत 3,499 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 1,399 रुपये में मिल रहे हैं.

Buy Now on Amazon

ASIAN Men's Sports Trekking & Hiking Walking Shoes


पुरुष और लड़के दोनों इन जूतों को पहन सकते हैं. इन की MRP 1,999 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 48% तक के भारी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. डिस्काउंट के बाद यह 1,039 रुपये में मिल रहे हैं.

Buy Now on Amazon

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement