Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 18 June 2024: मेष, मिथुन समेत इन राशि वालों को होगा धन लाभ, पढ़ें आज का सभी राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 18 June 2024: मेष, मिथुन समेत इन राशि वालों को होगा धन लाभ, पढ़ें आज का सभी राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 18 जून 2024, मंगलवार का दिन (18 June 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

🌹-मेष राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज धनलाभ का योग है. क़ीमतीवस्तु ख़रीदने का योग है.परिवार मैं खुशहाली बनी रहेगी.कम बोलें पर अच्छा बोलें. सुख-समृद्धि बढ़ेगी. आर्थिक निवेश में सोच-समझकर निर्णय लेने पर लाभ होगा. स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी. परिवार, समाज में आपका महत्व बढ़ेगा.

🌹-वृषभ राशि -उपाय-ॐ रां राहवे नमः
आज दिन अति उत्तम है.व्यापार-व्यवसाय में चल रही उलझनों से परेशान रहेंगे. किसी परिजन के साथ अपने विशेष कार्य की पूर्ति के लिए देव स्थलों का भ्रमण करेंगे. लाभ होने की संभावना बनती है. मित्र मिलन संभव है.

🌹-मिथुन राशि -उपाय-ॐ क्लीम राधिकाय नमः
आज दिन मिला-जुला रहेगा.दिन की शुरुआत में क्रोध हावी रहेगा. मन माफिक काम न होने से परिजनों पर नाराज होंगे. नौकरी में नया प्रस्ताव मिलेगा. विद्यार्थि वर्ग के लिए समय आछा रहेगा.धार्मिक रुचि बढ़ेगी.व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में न पड़ें.

🌹-कर्क राशि -उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज दिन मिश्रित रहेगा.किसी रिश्तेदार का सहयोग प्राप्त होगा.निवेश किये धन से अर्जित होने वाले लाभ में विलंब होगा. संतान के लिए निर्णय लेने में दुविधा होगी. अर्थ व्यवस्था बिगडऩे से निर्माण कार्य की गति प्रभावित हो सकती है.

🌹-सिंह राशि -उपाय-ॐ सूर्याय नमः
आज दिन मिश्रित रहेगा.कार्य मैं लापरवाही ना बरतें.कम समय में अधिक लाभ अर्जित करने के चक्कर में न उलझें. मेहनत करें, कार्यस्थल पर आपके पराक्रम की प्रशंसा बढ़ेगी. व्यापार में नई योजनाओं का प्रारंभ होगा.सेहत का खयाल रखें.जल्दबाजी नुकसानदायक रहेगी.

🌹-कन्या राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज विशेष उन्नतिकारक योगों के कारण मन में प्रसन्नता रहेगी.नौकरी मैं सहकर्मियोंसे आपको प्रसंश प्राप्त होगी.मन को भक्तिभाव में लगाने की कोशिश करेंगे. कार्यस्थल पर अनुकूल परिणाम के लिए सक्रियता आवश्यक है. भवन निर्माण के लिए ऋण लेना पड़ सकता है.

🌹-तुला राशि -उपाय-ॐ नमःनारायणाय नमः
आज दिन उत्तम रहेगा.परिवार मैं खुशहाली बनी रहेगी.आलस को त्याग कर काम करें. रुके कार्य में सफलता मिलेगी. पूंजी निवेश में सोच से अधिक लाभ होगा. अपनी कार्ययोजना और निर्णय पर अमल करना जरूरी है. किसी के प्रति आकर्षित होंगे.

🌹-वृश्चिक राशि -उपाय-ॐ क्लीम कृष्णाय नमः
आज का पूंजी निवेश लाभदायी रहेगा.परिवार मैंख़ुशहाली बनी रहेगी.कार्यस्थल पर मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. व्यापार में वृद्धि होने के कारण काम आपकी योजनाओं के अनुसार होंगे. वायु विकार से पीडि़त रहेंगे.

🌹-धनु राशि-उपाय-ॐ क्लीम मधुसूदनाय नमः
आज दिन अनुकूल रहेगा.आज के दिन बिजनेस से लाभ हो सकता है.समय रहते जरूरी दस्तावेजों को संभाल लें. सामाजिक कार्यों में सम्मान प्राप्त होगा. स्थायी संपत्ति क्रय करने में जल्दी न करें. परिवार की समस्या का समाधान होगा. निजी कार्य की व्यस्तता रहेगी.

🌹-मकर राशि-उपाय-ॐ क्लीम बासुदेवये नमः
आज दिन मिला जुला रहेगा.सफलता प्राप्त हो सकती है.दैवीय कार्यों में दिन बीतेगा. आज रचनात्मक काम होंगे. नवीन अनुबंध व समझौतों के कारण आपके लाभ में वृद्धि होगी. जनकल्याण की भावना के कारण प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

🌹-कुम्भ राशि-उपाय-ॐ क्लीम बासुदेवये नमः
आज दिन मिश्रित रहेगा.पारमार्थिक कार्यों में धन लगेगा. सामाजिक कार्यों से सुयश मिलेगा एवं आप के प्रभाव में वृद्धि होगी. व्यापार अच्छा चलेगा. परिवार से सहयोग मिलने से कार्य आसानी से पूरे होंगे. नौकरी मैं आछा प्रददर्शन कर पायेंगे.अपनी पारिवारिक जिम्मेदारी की ओर विशेष ध्यान दें.

🌹-मीन राशि -उपाय-ॐ भासकराय नमः
आज दिन अनुकूल रहेगा.कार्य की सफलता से मनोबल मजबूत होगा. कार्य की अधिकता रहेगी.धैर्य बनाएं रखें.अजनबी व्यक्ति का विश्वास न करें, धोखा मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में वृद्धि के योग है. सक्रिय होने के कारण संबंध व परिचय क्षेत्र बढ़ेगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement