Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Leone Death Threats: सनी लियोनी को मिलती थी जान से मारने की धमकी, सालों बाद एक्ट्रेस ने बताई वजह

Sunny Leone ने एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोलर्स को लेकर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि करियर की शुरुआत में उन्हें जान से मारने की धमकी दी जाती थी.

Latest News
Sunny Leone Death Threats: सनी लियोनी को मिलती थी जान से मारने की धमकी, सालों बाद एक्ट्रेस ने बताई वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एडल्ट इंडस्ट्री (Adult Industry) से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक का सफर तय कर चुकीं सनी लियोनी (Sunny Leone) ने आज भले ही लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली हो लेकिन यहां तक का उनका सफर आसान नहीं था. सनी इन दिनों अपनी तमिल फिल्म 'ओह माय घोस्ट' (Oh My Ghost) के प्रोमोशन में बिजी हैं. इस कड़ी में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान पुराने दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस का दर्द छलक पड़ा. सनी ने बताया कि कैसे एक समय पर उन्हें इंडिया में इतनी नफरत मिलती थी कि वो बाहर जाने से भी डरने लगी थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पहली बार ट्रोलर्स का सामना करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में भी बताया. 

Galatta Plus को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, 'भारत आने से पहले ही मुझे बहुत डर लगता था. जिस समय मुझे बिग बॉस (Bigg Boss) से ऑफर आया, मैंने साफ मना कर दिया. मुझे लगा था कि इंडिया के लोगों के दिलों में मेरे लिए बहुत नफरत है. अगर मैं वहां जाऊंगी तो वे मुझ पर नाराज हो जाएंगे इसलिए मैंने तुरंत मना कर दिया. मैंने सोच लिया था कि मैं कभी ऐसी जगह नहीं जाऊंगी जहां मेरे साथ इतना बुरा व्यवहार किया जाए.'

यह भी पढ़ें- Besharam Rang बवाल में कूदे Honey Singh, एआर रहमान के गाने पर कह डाली ऐसी बात

सनी ने कहा, 'करियर की शुरुआत में जब मैं एडल्ट इंडस्ट्री में आई तो मुझे भारत से कई नफरत भरे मेल्स मिले. यहां तक कि लोगों ने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी. यही वजह थी कि मैंने कभी भी सनी लियोनी के तौर पर भारत नहीं जाने का फैसला किया था. मुझे पता था कि लोग मुझसे बहुत नाराज थे'. 

पहली बार ट्रोल्स का सामना करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं बस 19-20 साल की थी. तभी मुझे वो लेटर्स मिलने लगे थे. उस उर्म में ज्यादा सोच समझ नहीं सकती थी. डर भी लगता था और वो सब चीजें मुझपर बहुत असर करती थीं. हालांकि, फिर मुझे गाइड करने वाले लोगों से हौंसला मिला. उन्होंने हिम्मत देते हुए मुझे समझाया कि तुम हेटर्स की चिंता मत करो. यहां ऐसे लोग बहुत ज्यादा हैं. रिलैक्स करो.'

यह भी पढ़ें- Yo Yo Honey Singh: कभी इस बीमारी से जूझ रहे थे रैपर, बताया कितना मुश्किल था कमबैक

सनी आगे कहती हैं, 'आज ऐसा नहीं हैं और अगर हो भी तो अब ये चीजें मुझे ज्यादा प्रभावित नहीं करेंगी.'

बता दें कि सनी लियोनी फिल्मों से अलग इस दिनों स्प्लिट्सविला सीजन 14 को भी हॉस्ट करती नजर आ रही हैं. शो के अंदर एक्ट्रेस का अवतार हर दिन देखने लायक होता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement