Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Besharam Rang बवाल में कूदे Honey Singh, एआर रहमान के गाने पर कह डाली ऐसी बात

Honey Singh ने Pathaan के गाने Besharam Rang पर चल रहे विवाद पर रिएक्शन दिया है और पुराने दौर की याद दिलाई है.

Latest News
Besharam Rang बवाल में कूदे Honey Singh, एआर रहमान के गाने पर कह डाली ऐसी बात

Honey Singh On Besharam Rang Controversy: बेशर्म रंग विवाद पर बोले हनी सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म 'पठान' (Pathaan) के गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) को लेकर हुए बवाल पर भले ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने चुप्पी साधे रखी है लेकिन इंडस्ट्री से जुड़े लोग इस कॉन्ट्रोवर्सी पर अपनी राय रखने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में इस बवाल में रैपर हनी सिंह (Honey Singh) कूद पड़े हैं. उन्होंने इस गाने को लेकर चल रहे विवाद पर बोलते हुए आज की ऑडिएंस को पुराने दौरा की ऑडिएंस से कंपेयर किया है. सिर्फ यही नहीं उन्होंने एआर रहमान (AR Rahman Songs) के एक मशहूर गाने पर भी कमेंट कर डाला है.

'बेशर्म रंग' 12 दिसंबर को रिलीज किया गया था, जिसमें दीपिका के बोल्ड सीन्स पर बवाल हुआ था और भगवा बिकिनी को धार्मिक भावनाएं आहत करने वाला बताया गया था. वहीं, हाल ही में हनी सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा- 'पहले आजादी ज्यादा थी. लोग कम पढ़े-लिखे थे लेकिन समझदारी ज्यादा थी. मनोरंजन को लोग सिर्फ वैसे ही लेते थे और किसी भी बात को दिल पर नहीं लेते थे'.

ये भी पढ़ें- Yo Yo Honey Singh: कभी इस बीमारी से जूझ रहे थे रैपर, बताया कितना मुश्किल था कमबैक

उन्होंने आगे कहा- 'रहमान सर का एक गाना था, 'रुकमणि रुक्मणी शादी के बाद क्या हुआ... मैं तो इन गानों को सुनकर बड़ा हुआ हूं लेकिन मैंने जब ऐसे गाने बनाए तो मुझे भी लोगों ने ट्रोल किया. आज तो कोई अगर 'चोली के पीछे क्या है' जैसे गाने बनाता है तो लोग उनके सिर पर बैठ जाएंगे'. बता दें कि हनी सिंह ने हाल ही में यूलिया वंतूर के साथ मिलकर 'रंगीला रे' गाने का रीमिक्स 'याई रे' बनाया है.

ये भी पढ़ें- Honey Singh ने बनाया 'रंगीला रे' का रीमिक्स Yai Re, देखें YouTube पर कैसे मचा रहा धमाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement