Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sajid Khan की वजह से रद्द होगा Bigg Boss 16? Sherlyn Chopra ने दर्ज कराई शिकायत

Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट Sajid Khan को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. अब उनके खिलाफ एक्ट्रेस Sherlyn Chopra शिकायत दर्ज करवा दी है.

Latest News
Sajid Khan की वजह से रद्द होगा Bigg Boss 16? Sherlyn Chopra ने दर्ज कराई शिकायत

Sajid Khan, Sherlyn Chopra: साजिद खान, शर्लिन चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया है. वहीं, इसके बाद से ही उनसे जुड़े पुराने विवाद जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. साजिद पर मीटू मूवमेंट क दौरान 10 महिलाओं ने सेक्शुअल हैरासमेंट के आरोप लगाए थे. वहीं, साजिद को बिग बॉस में देखकर कई लोगों ने इस शो के मेकर्स पर सवाल उठाए थे. वहीं, अब डायरेक्टर के खिलाफ एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. शर्लिन ने बताया है कि उन्होंने इस मामले में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) से भी बात की है.

Sherlyn Chopra का वीडियो आया सामने

दरअसल, हाल ही में सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कहती दिख रही हैं कि 'जो मीटू आरोपी हैं साजिद खान, मैं उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने आई हूं. देखिए काफी समय से हम बिग बॉस से रिक्वेस्ट कर रहे थे कि साजिद को शो से बाहर किया जाए लेकिन हमारी रिक्वेस्ट को नजरअंदाज किया जा रहा है'.

ये भी पढ़ें- मंगनी के बाद भी हर लड़की को I Love You बोलते थे Sajid Khan, खुद कहा-मेरा कैरेक्टर ढीला था

Sajid Khan पर कही ये बात

शर्लिन आगे कहती हैं कि 'हमारी पीड़ा को खारिज कर रहे हैं. अब हमने हमारे केंद्री मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र भेजकर रिक्वेस्ट की है कि वह बिग बॉस शो का टेलिकास्ट रद्द कर दें. जब तक की साजिद को शो से निकाला नहीं जाता, इस शो को बंद कर देना चाहिए'.

ये भी पढ़ें- Sajid Khan: 'Sex कितनी बार करती हो? गंदे तरीके से छुआ और...', भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी लगाए साजिद पर ऐसे आरोप  

लोग कह रहे ये बात

शर्लिन का ये वीडियो सामने आने के बाद कई लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि या तो साजिद को बिग बॉस से बाहर कर दिया जाएगा या तो बिग बॉस का टेलीकास्ट ही बंद किया जा सकता है. हालांकि, अभी तक इस मामले पर बिग बॉस मेकर्स की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement