Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss के घर से गायब हुए Abdu Rozik, Sajid Khan का है हाथ!

Abdu Rozik गायब हो गए हैं. घरवाले लगातार अब्दु को ढूंढने कि कोशिश कर रहे हैं लेकिन किसी को भी उनके बारे में कुछ पता नहीं चल पा रहा है.

Bigg Boss के घर से गायब हुए Abdu Rozik, Sajid Khan का है हाथ!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के पहले दिन से ही अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) हर किसी के फेवरेट बने हुए हैं. शो के पहले दिन से लेकर अबतक जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है, वो अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ही हैं. अब्दु व्यूअर्स के फेवरेट तो हैं ही, इसके अलावा बाकी के कंटेस्टेंट्स भी उन्हें खूब प्यार कर रहे हैं. हालांकि, अब उन्हें लेकर जो खबर सामने आई है, उसे सुनकर फैंस थोड़ा परेशान हो सकते हैं. आपको बता दें कि तजाकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक गायब हो गए हैं. घरवाले लगातार अब्दु को ढूंढने कि कोशिश कर रहे हैं लेकिन किसी को भी उनके बारे में कुछ पता नहीं चल पा रहा है. ऐसे में हर कोई बिग बॉस के सामने मदद की गुहार लगाता नजर आ रहा है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

दरअसल, शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमे शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) साजिद खान (Sajid Khan) को एक सीक्रेट टास्क देते नजर आ रहे हैं. टास्ट था कि साजिद को अब्दु को कहीं छिपा देना है इसके साथ ही बाकी घरवालों को कन्वेंस भी करना है कि अब्दु कहीं गायब हो गए हैं. यानी घबराने की कोई बात नहीं हैं. सबके फेवरेट अब्दु घर में ही हैं बस वो किसी को नजर नहीं आ रहे हैं. साजिद ने सलमान खान के दिए गए टास्क को पूरा करने के लिए अब्दु को कन्फेशन रूम में छुपा दिया है.  इसके बाद शुरू होता है असली ड्रामा. 

यह भी पढ़ें- Shalin Bhanot पर फिर भड़कीं एक्स वाइफ Dalljiet Kaur, बोलीं- मैं भी लोगों का अटेंशन....  

साजिद खान खुद कन्फेशन रूम से बाहर जाते हैं और अब्दु को ढूंढने का नाटक करने लगते हैं. इस बीच वो घर के एक-एक सदस्य से पूछते हैं कि किसी ने अब्दु को कहीं देखा है क्या? वहीं, शुरुआत में तो घर वाले इस बात को हल्के में लेते हैं लेकिन जब काफी समय बीत जाने के बाद भी अब्दु कहीं नजर नहीं आते हैं तो हर कोई परेशान होकर इधर-उधर सिंगर को ढूंढने में लग जाता है. इस दौरान निम्रत बिग बॉस से अब्दु को लेकर मदद मांगती भी दिखाई देती हैं. 

यहां देखें प्रोमो वीडियो-

 

 

क्यों है ना मजेदार?  वीडियो के अंदर अब्दु भी काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं. प्रोमो वीडियो को देखकर साफ कहा जा सकता है कि ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 First Eviction: Salman Khan के शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट? नाम जान रह जाएंगे हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement