Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora ने पहनी इतनी महंगी स्वेटशर्ट, कीमत देख उड़े फैंस के होश, बोले- पैसा बर्बाद

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) ने हाल ही में 3 लाख रुपये की महंगी स्वेटशर्ट पहनी है, जिसकी कीमत जानकर फैंस हैरान रह गए हैं. फैंस का कहना है कि उन्होंने पैसे बर्बाद कर दिए हैं.

Malaika Arora ने पहनी इतनी महंगी स्वेटशर्ट, कीमत देख उड़े ��फैंस के होश, बोले- पैसा बर्बाद

Malaika Arora:मलाइका अरोड़ा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.  मलाइका बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. वह हमेशा ही अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. इसके साथ ही वह अपने बोल्ड और हॉट अवतार को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं, एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा खबरों में बनी हुई हैं. दरअसल, मलाइका इस बार अपनी एक स्वेटशर्ट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा एक सैलून से बाहर निकलते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने बेहद स्टाइलिश ब्लैक एंड व्हाइट स्वेट शर्ट पहनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने बालों को खुला रखा है और व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं. इन सभी के अलावा उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए हैं. मलाइका इस दौरान अपनी ब्लैक स्वेटशर्ट में बेहद स्टाइलिश और हॉट लग रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी इस स्वेटशर्ट की कीमत क्या है. एक्ट्रेस के इस स्वेटशर्ट की कीमत 3 लाख रुपये है. जी हां आपने सही पढ़ा. दरअसल, एक्ट्रेस ने बेहद महंगे ब्रांड की स्वेटशर्ट पहनी हुई है. 

फैंस ने किया ट्रोल

वहीं, एक्ट्रेस के इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और महंगी स्वेटशर्ट को देख अपनी हैरानी जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वेस्ट ऑफ मनी. हालांकि कुछ यूजर्स मलाइका के इस लुक की तारीफ भी कर रहे हैं.

लाखों की संख्या में है मलाइका के फॉलोअर्स

बता दें कि मलाइका अरोड़ा अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अपने लुक और स्टाइल के कारण चर्चा में रहती हैं. इसके साथ ही वह अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 17.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके साथ वह जुड़ी रहती हैं. वहीं, मलाइका अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस और अर्जुन एक दूसरे को सालों से डेट कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement