Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कल तुम्हारा है डियर', Kavya Maran के आंसू देख भावुक हुए Amitabh Bachchan, लिखा खास मैसेज

Amitabh Bachchan ने आईपीएल के फाइलन मुकाबले पर एक पोस्ट शेयर करते हुए Kavya Maran को एक खास मैसेज भेजा है. उन्होंने 'प्रिटी यंग लेडी' के इमोशनल मोमेंट पर भी रिएक्शन दिया है.

Latest News
'कल तुम्हारा है डियर', Kavya Maran के आंसू देख भावुक हुए Amitabh Bachchan, लिखा खास मैसेज

Amitabh Bachchan On Kavya Maran: काव्या मारन पर बोले अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

26 मई को चेन्नई में हुए आईपीएल के फाइलन मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को हार का मुंह देखना पड़ा. कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने मुकाबले में मात्र 10.3 ओवर में 114 रनों का टार्गेट पूरा कर जीत हासिल कर ली. इस मैच में KKR की जीत के बाद कैमरा SRH की मालकिन काव्या मारन (Kavya Maran) पर गया था और उनका रिएक्शन देख हर किसी को दिल टूट गया था. काव्या KKR की जीत पर तालियां बजा रही थीं लेकिन उनकी आंखों में अपनी टीम की हार के आंसू भी नजर आ रहे थे. काव्या को इस हाल में देखकर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी भावुक हो गए और उन्होंने काव्या के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया.

IPL के फाइनल मुकाबले के बाद जितनी चर्चाएं KKR की जीत को लेकर हुईं, उतनी ही बातें काव्या मारन के रिएक्शन पर भी हो रही हैं. काव्या ने KKR के लिए तालियां बजाईं और उन्हें बधाइयां भी दीं लेकिन अपनी टीम SRH के हार जाने का दर्द भी उनके चेहरे पर साफ नजर आया. काव्या कैमरे के सामने रोती हुईं दिखाई दीं. काव्या को देखकर अमिताभ बच्चन भी भावुक हो गए. उन्होंने अपने लेटेस्ट व्लॉग में काव्या के लिए एक मैसेज लिखा है. अमिताभ ने शाहरुख खान-चूही चावला की टीम को जीत के लिए बधाई दी है और उन्होंने SRH के लिए लिखा- 'एसआरएच खिताब नहीं जीत पाई… जो वाकई निराशाजनक रहा क्योंकि सनराइजर्स एक अच्छी टीम है और कई मैचों में इस टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है'.


यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के विवादित कमेंट पर आया अमिताभ बच्चन का रिएक्शन? वायरल हो रहा ये पोस्ट


उन्होंने आगे लिखा 'सबसे ज्यादा दिल को छू लेने वाला उस 'प्रिटी यंग लेडी' को देखना था… एसआरएच की ओनर. वो अपनी टीम की हार से आहत हो गईं और स्टेडियम में ही रोने लगीं. वो कैमरे से अपने चेहरे को छिपाती दिखाई आईं क्योंकि वो ये दिखाना नहीं चाहती थीं कि वह आहत हुई हैं. मुझे उनके लिए बहुत बुरा लग लेकिन कोई बात नहीं, कल तुम्हारा है… माई डियर'.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement