Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शो General Hospital के एक्टर Johnny Wactor की गोली मार हुई हत्या, 37 की उम्र में गई जान

फेमस शो जनरल हॉस्पिटल (General Hospital) में ब्रैंडो कॉर्बिन का रोल निभा चुके एक्टर जॉनी वैक्टर (Johnny Wactor) की लॉस एंजिल्स में गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

Latest News
शो General Hospital के एक्टर Johnny Wactor की गोली मार हुई हत्या, 37 की उम्र में गई जान

Johnny Wactor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फेमस शो जनरल हॉस्पिटल (General Hospital) में ब्रैंडो कॉर्बिन का रोल निभा चुके एक्टर जॉनी वेक्टर (Johnny Wactor) की लॉस एंजिल्स में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक यह हत्या चोरी के इरादे से की गई है. आपको बता दें कि एक्टर महज 37 साल के थे. वहीं, एक्टर की मौत से इंडस्ट्री में सभी सदमे में है.

वेक्टर के साथी एक्टर डेविड शॉल ने उनकी मौत की पुष्टि की है.  उन्होंने पोस्ट कर लिखा- जॉनी वेक्टर एक शानदार इंसान थे और एक टैलेंटेड एक्टर भी थे, जो अपने काम को लेकर कमिटेड थे. उन्हें जानने वाले हर किसी के लिए वह एक मिसाल थे. कड़ी मेहनत, दृढ़ता और कभी हार न मानने के लिए जाने जाते थे. 

शॉल ने कहा कि चैलेंजिंग प्रोफेशन के उतार चढ़ाव में उन्होंने हमेशा अपना हौसला बढ़ाया और बेस्ट दिया. जॉनी के साथ हमारा समय काफी शानदार था, वह एक दशक से भी ज्यादा टाइम तक साथ रहने के बाद भी, हमारे दिलों में हमेशा के लिए रह गया है.

यह भी पढ़ें-FIR के बाद FTII ने मनाया Payal Kapadia की कांस जीत का जश्न, Ali Fazal को नहीं आया रास

वेक्टर की गोली मारकर हुई हत्या

लॉस एंजिल्स में पुलिस विभाग के अनुसार पिको बुलेवार्ड और होप स्ट्रीट के एरिया में सुबह करीब 3 बजे एक शख्स उनकी कार से कैटेलिटिक कनवर्टर निकालने का प्रयास कर रहा था, तभी वहां मौजूद उन तीन संदिग्धों में से एक ने उन्हें गोली मार दी. स्थानीय अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

इन शोज में वेक्टर ने किया काम

वेक्टर अमेरिका में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो डेटाइम ड्रामा जनरल हॉस्पिटल में नजर आए थे. उन्होंने इस शो में 160 से भी ज्यादा एपिसोड्स में काम किया था. उन्होंने अपना टीवी डेब्यू लाइफटाइम ड्रामा सीरीज आर्मी वाइव्स से किया था. उन्होंने वेस्टवर्ल्ड, द ओए, स्टेशन 19, साइबेरिया, एजेंट एक्स, फैंटास्टिक, एनिमल किंगडम, हॉलीवुड गर्ल, ट्रेनिंग डे, क्रिमिनल माइंड्स, स्ट्रगलिंह सर्वर्स, एज एप्रोप्रियेट, एनसीआईएस, द पैसेंजर और बार्बी रिहैब सीरीज में भी गेस्ट भूमिका अदा की है.

यह भी पढ़ें- IPL 2024 में KKR की जीत से फूले नहीं समा रहे Shah Rukh Khan, वाइफ गौरी को खुशी से लगाया गले, वीडियो वायरल

वेक्टर ने द ग्रास इज नेवर ग्रीनर, गोल्डनबॉक्स, द कॉन आर्टिस्ट,  फ्लाईओवर स्टेट्स, ए मोस्ट सूटेबल एप्लिकेंट, द इंटेरोगेशन, एनीथिंग फॉर यू, एबी, द रेलिक और वी विल नॉट फॉरगेट जैसी कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया है. बता दें कि उन्होंने 2016 में आई फिल्म यूएसएस इंडियानापोलिस मेन ऑफ करेज में एक्ट किया था, जो मारियो वान पीबल्स ने डायरेक्ट की थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement