Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan को हंसता देख क्यों दीवाना हुआ इंटरनेट? IPL फाइनल के इस वीडियो ने मचाया तहलका

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फाइनली हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. आर्यन का ये अंदाज देखकर फैंस हैरान रह गए हैं.

Latest News
Aryan Khan को हंसता देख क्यों दीवाना हुआ इंटरनेट? IPL फाइनल के इस वीडियो ने मचाया तहलका

Aryan Khan IPL Video Viral: आईपीएल से वायरल हुआ आर्यन खान का वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रविवार को हुए IPL के फाइनल मुकाबले में कई यादगार मोमेंट्स रहे. KKR की जीत और SRH की हार के बीच कई लोग इमोशनल होते दिखाई दिए. इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर ग्रैंड इवेंट से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) का वीडियो भी है. इस वीडियो में आर्यन मस्ती करते और खुलकर हंसते- मुस्कुराते दिख रहे हैं और आर्यन का ये अंदाज देखकर इंटरनेट दीवाना हुआ जा रहा है. आर्यन की हंसी को लेकर लोगों की इस एक्साइटमेंट के पीछे एक दिलचस्प वजह है.

दरअसल, KKR और SRH के बीच हुए IPL के फाइनल मुकाबले में शाहरुख खान और जूही चावला की टीम को जीत हासिल हुई. इस दौरान KKR को सपोर्ट करने शाहरुख का पूरा परिवार पहुंचा था. मैच के दौरान सभी के चेहरे पर अलग-अलग भाव दिखाई दिए लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने. आर्यन को कैमरे ने मैच के दौरान खुलकर हंसते और इंजॉय करते स्पॉट किया. आर्यन की इस रेयर हंसी को देखकर उनकी मां गौरी खान का रिएक्शन भी देखने लायक था. यहां देखें आईपीएल मैच से वायरल हो रहा आर्यन खान का ये वीडियो-


यह भी पढ़ें- 'कल तुम्हारा है डियर', Kavya Maran के आंसू देख भावुक हुए Amitabh Bachchan, लिखा खास मैसेज


दरअसल, आर्यन खान कैमरे के सामने हमेशा सीरियस रहने के लिए फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर भी आर्यन की एक तस्वीर भी हंसते-मुस्कुराते हुए नहीं है. आर्यन खान किसी इवेंट या पपराजी स्पॉटिंग पर भी मुस्कुराते नहीं दिखते हैं. ऐसे में आईपीएल मैच के दौरान आर्यन को खुलकर हंसते हुए देखकर इंटरनेट दीवाना हुआ जा रहा है. कई लोग उनकी इस स्माइल को देखकर ही आर्यन को हीरो मैटेरियल घोषित करने लगे हैं. हालांकि, आर्यन खान एक्टिंग फील्ड में नहीं आना चाहते हैं बल्कि सक्सेसफुल बिजनेसमैन बनना चाहते हैं और उन्होंने अपनी क्लोदिंग लाइन भी लॉन्च कर दी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement