Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora: सेल्फी लेने करीब आए फैन को देखकर चढ़ा एक्ट्रेस का पारा, लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले 'बाप रे, इतना attitude'

Malaika Arora का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस अपने नजदीक आए फैन को देख डर गईं और उसे 'आराम से' बोलती हुई नजर आईं.

Malaika Arora: सेल्फी लेने करीब आए फैन को देखकर चढ़ा एक्ट्रेस का पारा, लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले 'बाप रे, इतना attitude'

Malaika Arora Latest video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनको हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके साथ फोटो क्लिक करने के लिए फैंस की भीड़ लग गई पर इसी बीच एक्ट्रेस एक फैन (Malaika Arora fans) की हरकत से नाराज हो गईं. उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें मलाइका को असहज होते देखा जा सकता है. हालांकि इस वीडियो के सामने आते ही कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल (Malaika Arora Troll) करना शुरू कर दिया. 

दरअसल मलाइका अरोड़ा को हाल ही में एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया. इसी दौरान एक्ट्रेस को कुछ लोगों ने सेल्फी के लिए घेर लिया. मलाइका ने फैन्स के साथ पोज दिए और उनकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की पर जब चार लोगों ने उन्हें घेर लिया तो वो हैरान हो गईं और साथ ही साथ वो थोड़ा डर गईं. इस दौरान एक शख्स फोटो खिंचवाने के लिए उनके काफी करीब आ गया. 

इस फैन की हरकत पर मलाइका को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने हाथ से उसे रोकते हुए कहा, 'आराम से.' इसके बाद एक्ट्रेस तेजी से वहां से निकल गईं. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और मैचिंग लेदर जैकेट और जींस के साथ लुक को पूरा किया. वो हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Malaika Arora ने शेयर किया सिजलिंग फोटोशूट, हो गईं ट्रोल, लोगों ने Urfi Javed से कर डाला कंपेयर

वीडियो सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने उन्हें जया बच्चना पार्ट 2 तक कह डाला है. एक यूजर ने लिखा 'इतना घमंड'. एक अन्य ने लिखा 'ये कौन सी बहुत बड़ी सुपरस्टार है जिसके लिए इतना मर रहे हैं लोग.' हालांकि कई फैंस ने उन लोगों को खरी खोटी सुनाई है जो उनके करीब आ गए. लोगों की इन हरकतों पर एक्ट्रेस के फैंस को गुस्सा आ गया है.  

ये भी पढ़ें: प्राइवेट पार्ट की फोटो लेने वालों पर भड़कीं Malaika Arora, कुछ ऐसे निकाला गुस्सा

मलाइका को बीते दिनों शो 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving in with Malika) में देखा गया था. वो भले ही फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं पर एक्ट्रेस आए दिन अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement