Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prajwal Revanna: सेक्स स्कैंडल केस में फंसने के बाद पहली बार सामने आए प्रज्वल रेवन्ना, 31 मई को SIT के सामने पेश होंगे

Prajwal Revanna Video: महिला कार्यकर्ताओं के साथ यौन शोषण के आरोपों में घिरे जेडीएस नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना का पहला बयान सामने आया है. उन्होंने वीडियो मैसेज जारी किया है. 

Latest News
Prajwal Revanna: सेक्स स्कैंडल केस में फंसने के बाद पहली बार सामने आए प्रज्वल रेवन्ना, 31 मई को SIT के सामने पेश होंगे

प्रज्ज्वल रेवन्ना ने जारी किया वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद पहली बार जेडीएस नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना ने वीडियो मैसेज जारी किया है. उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं. रेवन्ना ने यह भी कहा कि वह जांच में पूरा सहयोग करेंगे और 31 मई को खुद एसआईटी के सामने आएंगे. वीडियो संदेश में परिवार और समर्थकों का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए कहा कि मेरी वजह से उन्हें ऐसे हालात का सामना करना पड़ रहा है.

प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna CD Case) ने वीडियो मैसेज में कहा, 'राजनीतिक साजिश के तहत मुझे फंसाया जा रहा है. सुरक्षा कारणों की वजह से परिवार और समर्थकों को मैंने अपना सही ठिकाना नहीं बताया और इसके लिए माफी चाहता हूं.' लोकसभा सांसद ने कहा कि हासन में कुछ ताकतें मेरी तरक्की की वजह से परेशान हैं और साजिश के तहत मुझे फंसाया जा रहा है. मुझे न्यायपालिका और जांच एजेंसियों पर पूरा भरोसा है.  


यह भी पढ़ें: 'ED-CBI की कार्रवाई में मोदी का कोई रोल नहीं, ये भ्रष्ट लोगों का महिमामंडन', PM का विपक्ष पर वार


'पहले से तय थी मेरी विदेश यात्रा' 
डिप्लोमैट पासपोर्ट का फायदा उठाकर विदेश भागने के आरोपों का जवाब देते हुए रेवन्ना ने कहा कि मेरी विदेश यात्रा पहले से ही तय थी. उन्होंने कहा, 'जब 26 अप्रैल को चुनाव हुए, तब तक मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं था. मेरी विदेश यात्राएं पहले से ही तय थीं. मुझे विदेश आने के 2-3 दिन बाद यूट्यूब पर वीडियो के जरिए आरोपों की जानकारी मिली है. मैंने एसआईटी को पत्र लिखकर अपने लिए 7 दिनों का समय मांगा था.'


यह भी पढ़ें: विभव की जमानत याचिका पर सुनवाई, कोर्ट में रोने लगीं स्वाति मालीवाल, कौरवों और द्रौपदी का हुआ जिक्र

रेवन्ना ने कहा कि मेरे ऊपर राजनीतिक साजिश के तहत आरोप लगाए गए हैं. राहुल गांधी और विपक्षी नेता इस पर बयान दे रहे हैं. रेवन्ना पर अब तक 200 महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. उनके स्कैंडल का एक वीडियो सामने आया है जिस पर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के नेता हमलावर हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement