Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munawar Faruqui ने कर ली दूसरी शादी? निकाह को लेकर करीबी दोस्त हिना खान ने दिया हिंट

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को लेकर खबर सामने आ रही है कि उन्होंने दूसरी बार शादी कर ली है.

Latest News
Munawar Faruqui ने कर ली दूसरी शादी? निकाह को लेकर करीबी दोस्त हिना खान ने दिया हिंट

Munawar Faruqui

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) जीतने के बाद से मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) लगातार खबरों में बने हुए हैं. बीते दिनों स्टैंड अप कॉमेडियन हॉस्पिटल में भर्ती थे. मुनव्वर के अस्पताल में भर्ती होने से उनके फैंस काफी परेशान थे. वहीं, अब कॉमेडियन को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने दूसरी बार शादी कर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने 10-12 दिन पहले एक समारोह में शादी की थी, जिसमें उनके करीबी लोग शामिल हुए थे. 

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक मुनव्वर फारूकी का शादी समारोह लगभग 10 से 12 दिन पहले हुआ था. जिसमें इंडस्ट्री के भी कई लोग शामिल हुए थे. इस खबर की शुरुआत जाने माने कॉमेडियन के फैन अकाउंट के अटकलें लगाने से हुई थीं, लेकिन बाद में मुनव्वर के करीबी सूत्र ने भी इसकी पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? सामने आई हैरान करने वाली वजह

मुनव्वर ने की दूसरी शादी

मुंबई में आईटीसी मराठा में आयोजित शादी को निजी रखा गया था और वहां पर मुनव्वर ने प्राइवेसी बनाए रखने के कारण अपनी कोई भी फोटो शेयर नहीं की है. उनकी नई पत्नी का नाम महजबीन कोटवाला है, जो कि एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. हाल ही में हुई शादी के बावजूद मुनव्वर ने अभी तक इसको लेकर किसी भी प्रकार की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui अस्पताल में हुए भर्ती, हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए तस्वीर वायरल, फैंस हुए परेशान

हिना खान हुईं थी शादी में शामिल

वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस हिना खान मुनव्वर फारूकी की शादी में शामिल हुईं थी. जैसा कि सभी जानते हैं कि मुनव्वर और हिना दोनों करीबी दोस्त हैं. बता दें कि कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की थी, जिसके बैकग्राउंड में मेरे यार की शादी है गाना बज रहा था. जिससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि हिना मुनव्वर की शादी में शामिल हुई थीं.

बिग बॉस में मुनव्वर की पर्सनल लाइफ पर हुई जमकर चर्चा

बता दें कि मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 में नजर आए थे और उसकी ट्रॉफी उन्होंने अभिषेक कुमार को हराकर अपने नाम की थी. वहीं, स्टैंड अप कॉमेडियन बिग बॉस के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहे थे. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने मुनव्वर पर धोखा देने का आरोप लगाया था और मुनव्वर ने भी इसे स्वीकार किया था. साथ ही मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी ने भी मुनव्वर पर धोखा देने का आरोप लगाया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement