Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RJD ने ताबूत से कर डाली नई संसद की तुलना, बीजेपी बोली- देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए

RJD Coffin Tweet: आरजेडी ने एक ट्वीट करके नई संसद के डिजाइन की तुलना ताबूत से की है. इसको लेकर बीजेपी ने सख्त नाराजगी जताई है.

RJD ने ताबूत से कर डाली नई संसद की तुलना, बीजेपी बोली- देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए

RJD Viral Tweet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नई संसद के उद्घाटन कार्यक्रम का दर्जनों पार्टियों ने बॉयकॉट किया है. इस बीच लालू प्रसाद यादव की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने संसद भवन की तुलना ताबूत से कर डाली है. आरजेडी के आधिकारिक हैंडल से किए गए एक ट्वीट में दो तस्वीरें लगाई गई हैं जिसमें नई संसद के डिजाइन की तुलना ताबूत से करते हुए पूछा गया है कि ये क्या है? इस पर बीजेपी ने सख्त नाराजगी जाहिर की है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने मांग की है कि ऐसे लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए.

इससे पहले पीएम मोदी ने शनिवार सुबह विधिवत पूजा-पाठ के बाद नई संसद का उद्घाटन किया. विपक्षी पार्टियां पहले से मांग कर रही हैं कि संसद का उद्घाटन राष्ट्रपति के हाथों करवाया जाए. इसी को लेकर 19 से ज्यादा पार्टियों ने सामूहिक पत्र लिखकर उद्घाटन समारोह का बॉयकॉट किया. आरजेडी भी बॉयकॉट करने वाली पार्टियों में शामिल है.

यह भी पढ़ें- संसद नई, पंरपराएं पुरानी, कैसे देश को मिला लोकतंत्र का नया मंदिर? तस्वीरों में देखें

s

बीजेपी ने पूछा- तो पहले जीरो में बैठते थे?
अब आरजेडी ने संसद भवन की तुलना ही ताबूत से कर डाली है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता दुष्यंत गौतम ने पूछा है, 'क्या इससे पहले की संसद को आप जीरो कहते थे? क्योंकि उसकी आकार तो जीरो जैसा था और हम जीरों में ही बैठ रहे थे. मोदी 2024 में भारी बहुमत से आ रहे हैं, ये सब उसी का विरोध है और कुछ नहीं है. ये सब लोग जिन्होंने आपातकाल लगाया आज वे लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं.'

यह भी पढ़ें- Live: देश को समर्पित किया गया नया संसद भवन, पूजा-पाठ के साथ हुआ श्रमजीवियों का सम्मान

वहीं, बिहार से राज्यसभा के सांसद सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी के इस ट्वीट की निंदा करते हुए इसे शर्मनाक बताया है और कहा है कि ऐसे लोगों के खिलाफ तो देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement