Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: काशी के 2,000 लोगों को लिखी PM Modi ने चिट्ठी, वोटिंग से पहले कही ये बात

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट पर 1 जून को आखिरी चरण में मतदान होना है. उससे पहले पीएम ने पत्र लिखा है.

Latest News
Lok Sabha Elections 2024: काशी के 2,000 लोगों को लिखी PM Modi ने चिट्ठी, वोटिंग से पहले कही ये बात

PM Narendra Modi (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनावों के अंतिम चरण में मतदान करने जा रहे वाराणसी शहर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिट्ठी लिखकर अपने मन की बात कही है. पीएम मोदी की यह खास चिट्ठी काशी के 2,000 घरों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पहुंचाई जा रही है, जिसमें एक खास अपील की गई है. यह चिट्ठी तकरीबन 500 से अधिक कला साहित्य राजनीतिक खेल जगत से जुड़े महान विभूतियों के घरों तक पहुंचाई भी जा चुकी है. वाराणसी लोकसभा सीट पर पीएम मोदी लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट पर 1 जून को मतदान होना है. प्रधानमंत्री के सामने इस सीट पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय चुनाव लड़ रहे हैं.

'वोट डालने आइए, BJP का समर्थन करिए'

चिट्ठी में प्रधानमंत्री मोदी ने काशीवासियों से 1 जून को अंतिम चरण के मतदान के लिए पोलिंग बूथ पर जरूर पहुंचने की अपील की है. साथ ही भाजपा का समर्थन करने का भी आग्रह किया गया है. पत्र में लिखा है,'1 जून को अपने परिवार और संस्था के लोगों को पोलिंग बूथ तक लेकर आएं. एक-एक वोट भाजपा के पक्ष में हो. बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से जो कुछ कर पाया हूं. अभी बहुत कुछ करना बाकी है. यह 2024 का चुनाव बहुत खास है.' यह पत्र खुद भाजपा कार्यकर्ता लोगों के घरों तक जाकर उन्हें सौंप रहे हैं. 

खुद को बताया है काशी का बेटा

प्रधानमंत्री मोदी ने चिट्ठी में वोटर्स के साथ भावनात्मक रिश्ता भी जोड़ने की कोशिश की है. उन्होंने सांसद ही नहीं काशी के बेटे के तौर पर भी समर्थन मांगा है. प्रधानमंत्री मोदी के लगातार तीसरी बार वाराणसी सीट से जीतने की 100 फीसदी संभावना मानी जा रही है. इसके बावजूद पीएम का चिट्ठी लिखना वोटर्स के लिए अनूठा संदेश माना जा रहा है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement