Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स से हुई ये बड़ी गलती, ट्रोलिंग के बाद मांगी माफी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स ने एक एपिसोड में हुई बड़ी गलती के लिए Twitter पोस्ट के जरिए माफी मांग ली है.

Latest News
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स से हुई ये बड़ी गलती, ट्रोलिंग के बाद मांगी माफी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है. इस शो पर नजर आने वाले किरदारों से लेकर इसके कॉमेडी सीन तक इंटरनेट पर खूब वायरल होते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में इस शो के एक एपिसोड में कुछ ऐसा दिख गया कि दर्शक बुरी तरह नाराज हो गए. कईयों ने मजार उड़ाया तो कई ट्रोलिंग करते दिखाई दिए. वहीं, अब मामला बढ़ता देख TMKOC की टीम ने इस गलती पर माफी मांग ली है. एक ट्विटर पोस्ट के जरिए मेकर्स ने फैंस से वादा किया है कि आने वाले समय में ऐसी गलती ना हो इसका ध्यान भी रखा जाएगा.

क्यों मांगी माफी

दरअसल, इस शो के एक एपिसोड में दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर का एक मशहूर देशभक्ति गाने 'ऐ मेरे वतन के लोगों' का साल गलत चला गया था. जिसके बाद शो देखने वाले लता मंगेशकर के फैंस नाराज हो गए थे. वहीं, हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के ऑफिशियल ट्विटर पोस्ट पर इस मामले में पोस्ट जारी कर माफी मांगी गई है. इस पोस्ट में लिखा है- 'हम अपने दर्शकों, फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहते हैं'.

 

 

ये भी पढ़ें- महामृत्युंजय मंत्र पढ़ने पर ट्रोल हुए भिड़े भाई, कड़क जवाब देकर की बोलती बंद

ये भी पढ़ें- 3 शर्तें मान गए प्रोड्यूसर तो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में लौट आएंगी दया बेन

आगे से रखेंगे ध्यान

इस स्टेटमेंट में आगे लिखा है- 'आज के एपिसोड में हमने अनजाने में 'ऐ मेरे वतन के लोगों' गाने के रिलीज का साल 1965 बता दिया था. अब हम इसे सुधारना चाहेंगे, गाने को 26 जनवरी 1963 में रिलीज किया गया था. हम आपसे वादा करते हैं कि भविष्य में इस बात का ख्याल रखेंगे. हम आपके प्यार और सपोर्ट को महत्व देते हैं. असित मोदी और टीम तारक मेहता का उल्टा चश्मा'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement