Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जिस हाल मे रहना, बस रोते हुए रहना', दिल्ली में Voting से पहले LG का CM Kejriwal पर तंज

Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग से पहले सीएम केजरीवाल ने चुनाव आयोग से सुचारू मतदान की अपील की थी, जिस पर LG वीके सक्सेना ने करारा जवाब दिया है.

Latest News
'जिस हाल मे रहना, बस रोते हुए रहना',  दिल्ली में Voting से पहले LG का CM Kejriwal पर तंज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

द‍िल्‍ली की सात लोकसभा सीटों पर शनिवार, 25 मई को मतदान होने वाले हैं. वोटिंग शुरू होने से पहले दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक एक्स पोस्ट पर तीखा जवाब दिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पार्टी की मंत्री आतिशी के एक्स पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, "ये चौंकाने वाली बात है. चुनाव आयोग को दिल्ली में सुचारू मतदान कराना चाहिए." इस पर उपराज्यपाल ने सीएम केजरीवाल को करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, “आदत ही बना ली है आप ने तो ऐ केजरीवाल साहब, जिस हाल मे रहना, बस रोते हुए रहना!”

क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि आप नेता आतिशी ने एक्स पर एक पोस्ट कर एलजी वीके सक्सेना को टैग करते हुए दिल्ली में मतदाताओं को परेशान करने जैसी संभावनाएं जताई थीं, ताकि मतदान प्रभावित हो. इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आप नेता आतिशी के एक्स पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, “ये चौंकाने वाली बात है, चुनाव आयोग को दिल्ली में सुचारू मतदान सुनिश्चित करना चाहिए” 

 


ये भी पढ़ें-LIVE: Phase-6 की 58 सीटों पर Voting आज, मनोहर लाल ख‌ट्‌टर, महबूबा मुफ्ती और धर्मेंद्र प्रधान समेत इन दिग्गजों की साख दांव पर


इसपर उपराज्यपाल ने कड़ा रुख अपनाते हुए जवाब दिया कि  “आदत ही बना ली है आप ने तो ऐ केजरीवाल साहब, जिस हाल मे रहना, बस रोते हुए रहना!” आगे उपराज्यपाल ने लिखा, “मैंने आपके द्वारा समर्थित एक मंत्री द्वारा एक संवैधानिक प्राधिकारी के खिलाफ चुनाव से ठीक पहले दिए गए इस अनुचित और झूठे बयान पर कड़ा रुख अपनाया है.”

लोकसभा चुनाव का छठा चरण
शनिवार, 25 मई को लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान शुरू होने वाले हैं. दिल्ली में बीजेपी और आप-कांग्रेस गठबंधन के बीच मुकाबला होने वाला है. भाजपा सभी सात सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि आप चार और कांग्रेस तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है. पिछले दो चुनावों में बीजेपी ने सभी सात सीटें जीती थीं और आगे भी वह इसी सफलता को दोहराने की कोशिश कर रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement