Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Air India की फ्लाइट में 5 घंटे एयरपोर्ट पर ही बैठे रहे पैसेंजर, कई की तबीयत खराब, San Francisco जा रहा था विमान

मुंबई से सैन फ्रांसिस्को जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट के यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. फ्लाइट के अंदर यात्रियों को पांच घंटे से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा.

Latest News
Air India की फ्लाइट में 5 घंटे एयरपोर्ट पर ही बैठे रहे पैसेंजर, कई की तबीयत खराब, San Francisco जा रहा था विमान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुंबई से सैन फ्रांसिस्को जा जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट के यात्रियों को शुक्रवार को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. दरअसल, यात्रियों को विमान के अंदर पांच घंटे से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा. इसके बाद उड़ान को शनिवार के लिए पुनर्निर्धारित किया गया.

क्या है पूरा मामला?
मुंबई से सैन फ्रांसिस्को के लिए एआई 179, 24 मई को 4 बजे उड़ान भरने वाली थी, उड़ने से ठीक पहले एक तकनीकी समस्या के कारण फ्लाइट विलंबित हो गई. इसके बाद, विमान की इंजीनियरिंग जांच की गई और समस्या को सुलझाया गया. 

इस बीच, अधिकारी ने कहा कि कुछ यात्रियों ने यात्रा बंद करने का फैसला किया और उड़ान में और देरी हो गई क्योंकि उनका सामान विमान से उतारना पड़ा. अधिकारी ने बताया एक यात्री की तबीयत खराब होने के कारण फ्लाइट वापस पार्किंग बे में लौट आई. इसके बाद में उड़ान को शनिवार के लिए पुनर्निर्धारित किया गया. 


ये भी पढ़ें-'जिस हाल मे रहना, बस रोते हुए रहना',  दिल्ली में Voting से पहले LG का CM Kejriwal पर तंज  


एयरलाइन ने दी प्रतिक्रिया
एयरलाइन के एक अधिकारी ने कहा कि बोइंग 777 विमान, जो 1600 बजे उड़ान भरने वाला था वो पहले तकनीकी खराबी के कारण विलंबित हो गया. बदा में कुछ यात्री उतर गए और अन्य यात्री बीमार पड़ गए थे, जिसकी वजह से फ्लाइट को कैंसिल करना पड़ा. (With PTI input)

पांच घंटे से भी ज्यादा फ्लाइट के अंदर होने की वजह से उतरने के बाद यात्री को अस्वस्थता महसूस होने लगी. ऐसी स्थिति को देखते हुए, अधिकारी ने कहा कि उड़ान को शनिवार के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है और यह सुबह साढ़े दस बजे उड़ान भरेगी. यात्रियों को हुई असुविधा पर खेद व्यक्त करते हुए अधिकारी ने कहा कि उन्हें होटल में आवास और पूर्ण रिफंड की पेशकश की गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement