Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महामृत्युंजय मंत्र पढ़ने पर ट्रोल हुए भिड़े भाई, कड़क जवाब देकर की बोलती बंद

मंदार ने इस वीडियो में महामृत्युंजय मंत्र पढ़ा और इसके बाद सभी को बधाई दी लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें अच्छी बातें हजम नहीं होतीं.

महामृत्युंजय मंत्र पढ़ने पर ट्रोल हुए भिड़े भाई, कड़क जवाब देकर की बोलती बंद

bhide bhai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महा शिवरात्रि के मौके पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के भिड़े भाई यानी कि मंदार चंदावरकर ने एक वीडियो पोस्ट किया. इस पोस्ट को लेकर कुछ शरारती तत्वों ने उन्हें ट्रोल किया लेकिन उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो गई. दरअसल मंदार ने इस वीडियो में महामृत्युंजय मंत्र पढ़ा और इसके बाद सभी को शिवरात्रि के पर्व की बधाई दी लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें अच्छी बातें हजम नहीं होती. ऐसे ही एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट किया, भिड़े भाई भगवान के सामने बोलिए...कैमरा के सामने नहीं. 

इस पर मंदार ने जवाब लिखा, आप सही कह रहे हैं, भगवान के सामने भी बोला मैंने... वैसे हम कलाकारों के लिए दर्शक भगवान से कम नहीं होते, भूल चूक माफ. मंदार के जवाब से यह कमेंट लिखने वाला शख्स भी इंप्रेस हो गया. उसने जवाब में लिखा, अरे सर आपने दिल जीत लिया... मैं टीवी पर तारक मेहता देख रहा था और इंस्टा भी चेक कर रहा था तभी आपका पोस्ट दिखा, मजाक के मूड में कमेंट कर दिया. आपके जवाब ने मेरा दिन बना दिया.

 

दुबई में इंजीनियर थे भिड़े भाई

मंदार चंदवादकर पेशे से मकेनिकल इंजीनियर हैं. वह दुबई में एक मल्टीनेशनल कंपनी में बढ़िया नौकरी करते थे लेकिन उनका पहला प्यार एक्टिंग था. वह पढ़-लिखकर इंजीनियर बन चुके थे लेकिन कहीं न कहीं एक्टिंग का कीड़ा जिंदा था. जब रुटीन से नौकरी करने लगे तो उन्हें अहसास हुआ कि उन्हें जिंदगी में एक्टिंग ही करनी चाहिए और वो मोटे पैकेज वाली नौकरी छोड़ भारत आ गए. यह घटना साल 2000 है.

भारत लौटने के बाद मंदार ने पहले थियेटर जॉइन किया. उन्होंने शुरुआत में मराठी सीरियल किए और धीरे-धीरे एक्टिंग में हाथ साफ होता चला गया. साल 2008 में उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़ने का मौका मिला और यह मौका उन्होंने हाथ से जाने नहीं दिया. उन्होंने किरदार सुनते ही हां कर दी. इस फैसले को उनकी जिंदगी का एक टर्निंग पॉइंट भी कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें:

1- Shraddha Kapoor ने जेब खर्च के लिए कॉफी शॉप में की थी नौकरी, पहली फिल्म रही थी FLOP

2- इन 3 स्टार्स को लॉन्च करने वाले हैं Karan Johar, यहां देखें Bedhadak First Look

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement