Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman khan पर अटैक मामले में आया बड़ा अपडेट, CM Shinde ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को दे डाली वॉर्निंग

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे(CM Eknath Shinde) ने मंगलवार को सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) से उनके घर पर मुलाकात की और उसके बाद उन्होंने राज्य में गिरोह को वॉर्निंग दे डाली है.

Latest News
Salman khan पर अटैक मामले में आया बड़ा अपडेट, CM Shinde ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को दे डाली वॉर्निंग

CM Eknath Shinde, Salman Khan, Salim Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे(CM Eknath Shinde) ने मंगलवार को सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) से उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में मुलाकात की है. यह मुलाकात रविवार की सुबह सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के बाद हुई थी. दरअसल, दो बाइक सवारों ने इस घटना को अंजाम दिया था और उसके बाद वो फरार हो गए थे. हालांकि मुंबई क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस पूरे मामले में एकनाथ शिंदे ने बयान दिया है. 

सीएम शिंदे ने गोलीबारी की घटना के बाद सलमान और उनके परिवार के सदस्यों को कड़ी सुरक्षा का आश्वासन दिया है. उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि, '' मैंने सलमान खान से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि सरकार उनके साथ है. मैंने पुलिस को मामले में तत्काल कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया है. मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और सुराख के लिए उनसे पूछताछ की जा रही है''.


ये भी पढ़ें- खतरे में सलमान खान की जान! घर के बाहर बंदूकधारियों ने चलाई गोली, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा


सीएम शिंदे ने दे डाली वॉर्निंग

वहीं, सीएम शिंदे ने लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह पर भी बात कही. उन्होंने कहा कि, ''महाराष्ट्र में अब भी गिरोह बचे हैं. हम सभी गैंग और गुंडों को उखाड़ फेंकेंगे. गुंडों को यहां अपनी मनमानी नहीं चलाने दी जाएगी. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. मैंने पुलिस आयुक्त को सलमान खान और उनके परिवार को एडिशनल सिक्योरिटी देने का भी निर्देश दिया है. अपने लोगों का ख्याल रखना हमारा कर्तव्य है. पिछली सरकार के दौरान क्या हुआ. इस पर मैं कुछ नहीं कहना चाहता, लेकिन हम  राज्य में किसी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने वाले सभी गिरोहों और गुंडों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. 


ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले शख्स का चल गया पता? पहले से ही दर्ज है कई क्रिमिनल केस


सलमान खान के घर पहुंचे थे सीएम शिंदे

बता दें कि सीएम शिंदे के साथ मुलाकात के दौरान सलमान खान के पिता और अनुभवी स्क्रीन राइटर सलीम खान भी मौजूद थे. इसके साथ ही एमएलए बाबा सिद्दीकी, उनके बेटे एमएलए जीशान सिद्दीकी और युवा सेना राहुल कनाल भी वहां पर पहुंचे थे. 

सलमान खान पर अटैक मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि रविवार की सुबह सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तारी के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था. बाद में शहर की एक अदालत ने गोलीबारी की घटना के सिलसिले में दोनों आरोपियों को 25 अप्रैल तक मुंबई की क्राइम ब्रांच की हिरासत में दे दिया. आरोपियों की पहचान बिहार के विक्की गुप्ता के रूप में हुई है,  जिसकी उम्र 24 साल है और सागर पाल जिसकी उम्र 21 साल के है. दोनों की मेडिकल जांच के बाद अदालत में पेश किया गया था.

लॉरेंस बिश्नोई से है अटैक करने वाले आरोपियों का संबंध

रविवार के दिन दोनों आरोपियों ने बाइक पर सवार होकर सुबह करीब 5 बजे सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की थी. जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि दोनों आरोपियों ने टोपी पहनी थी और बैकपैक लिया हुआ था. क्लिप में उन्हें एक्टर के घर के बाहर गोलीबारी करते हुए भी दिखाया गया था. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कच्छ के डीएसपी एआर जंकांत ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चला कि आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से संपर्क में थे. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement