Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अटैक के बाद Salman Khan बुलेट प्रूफ कार लेकर निकले बाहर, तगड़ी सिक्योरिटी का वीडियो वायरल

Salman Khan के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग का शॉकिंग मामला सामने आया है. जान को खतरे के बीच सलमान खान पहली बार बाहर निकले हैं, जिसका वीडियो सामने आया है.

Latest News
article-main

Salman Khan Step Outside After Attack: अटैक के बाद बाहर निकले सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को जान के खतरे के बीच हाल में उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई थी. इस घटना के बाद सलमान की सलामती को लेकर उनका परिवार और फैंस चिंता में आ गए थे. इस अटैक (Attack On Salman Khan) के साथ एक बार फिर से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से जुड़े हैं और इसकी जिम्मेदारी अनमोल बिश्नोई ने ली है और सलमान को वॉर्निंग भी दे डाली है. इन धमकियों का जवाब सलमान अपनी तरह से दे रहे हैं. हाल ही में वो अटैक के बाद पहली बार घर से बाहर निकले और उनके साथ तगड़ी सिक्योरिटी भी दिखाई दी.

सलमान खान हमले के बाद पहली बार अपने घर से निकलते दिखाई दिए हैं, जिसका वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान खान बुलेट प्रूफ गाड़ी में बैठे दिख रहे हैं और उनके साथ सिक्योरिटी का पूरा काफिला नजर आ रहा है. उनकी कार के आगे-पीछे सिक्योरिटी गाड़ियों का काफिला है और पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं. सिक्योरिटी इतनी तगड़ी रखी गई है कि गाड़ी के अंदर सलमान खान दिखाई नहीं दिए. पपराजी ने इस काफिले का वीडियो लिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


ये भी पढ़ें- मुंबई क्राइम ब्रांच को मिली सफलता, Salman Khan के अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार


गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान पर हमले की जिम्मेदारी लेते हुए सलमान को धमकी दी है और कहा है कि फायरिंग सिर्फ एक ट्रेलर है. बता दें कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग बाद दो शूटर्स को गिरफ्तार भी किया गया है, जिनमें से एक का नाम विशाल उर्फ कालू बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विशाल रोहित गोदारा नाम के गैंस्टर के लिए काम करता है. इस घटना के बाद सलमान खान का पूरा परिवार गैलेक्सी अपार्टमेंट में इकट्ठा हो गया है. सोहेल खान से लेकर अरबाज और उनकी पत्नी शूरा तक सलमान का सपोर्ट बनकर पहुंच चुके हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement