Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay के साथ 14 साल बाद जुड़े Aftab Shivdasani, ली वेलकम 3 में एंट्री, फैंस ने उठाई ये मांग

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वेलकम 3 (Welcome 3) यानी की वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) में एक्टर आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने एंट्री ली है. दोनों ही एक्टर 14 साल बाद इस फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं.

Latest News
article-main

Aftab Shivdasani, Akshay Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वेलकम 3 (Welcome 3) यानी की वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म का निर्देशन अहमद खान  कर रहे हैं और इसमें कई बेहतरीन कलाकार शामिल है. वहीं, अब एक और एक्टर ने इस फिल्म में एंट्री ली है. दरअसल, आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) अब ऑफिशियल तौर पर वेलकम 3 में नजर आएंगे. आफताब 14 साल के बाद अक्षय कुमार के साथ फिर से जुड़ रहे हैं. उन्होंने इससे पहले आवारा पागल दीवाना (Awaara Paagal Deewana), दीवाने हुए पागल (Deewane Hue Pagal) और कमबख्त इश्क (Kambakht Ishq) में साथ काम किया है. 

आफताब ने इस खबर की घोषणा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर की है. उन्होंने साल 2008 की अपनी और अक्षय कुमार की कुछ फोटो पोस्ट की है. वहीं, आखिरी फोटो में उन्होंने वेलकम टू द जंगल का क्लैपबोर्ड शेयर किया है. इसके साथ ही ये फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,'' 16 साल के अंतराल पर ली गई पहली फोटो (2008 और 2024) जैसा कि आप देख सकते हैं, कुछ भी नहीं बदला है, इस दीवाने का वेलकम करने लिए आवारा को थैंक्यू. पागल जंगल. 


ये भी पढ़ें- अब पलटेगी Akshay Kumar की किस्मत? सुपरस्टार ने करियर में उठाया ये बड़ा कदम


फैंस ने कर डाली आवारा पागल दीवाना 2 की डिमांड

जैसे ही उन्होंने ये पोस्ट किया, वैसे ही फैंस ने आवारा पागल दीवाना 2 की डिमांड कर डाली. एक यूजर ने लिखा- अरे आवारा पागल दीवाना 2 बना लो यार. एक और यूजर ने लिखा- गुरुजी, गुलाबजी और भाईजी. तीसरे यूजर ने लिखा- आप दोनों को 16 साल बाद साथ देख अच्छा लग रहा है. बता दें वेलकम 3 में आफताब और अक्षय के अलावा सुनील शेट्टी, परेश रावल, संजय दत्त, अरशद वारसी, रवीना टंडन, दिशा पटानी, दलेर मेहंदी, मीका , कृष्णा अभिषेक हैं.


ये भी पढ़ें-  Khel Khel Mein अक्षय कुमार के साथ धमाल मचाएंगे Fardeen Khan, एक्शन-कॉमेडी वाली फिल्म की रिलीज डेट आई सामने


अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां हुई फ्लॉप

काम को लेकर बात करें तो अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था और यह एक बड़े बजट की फिल्म थी. फिल्म में अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. साथ ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन भी काफी खराब रहा. वहीं, वेलकम टू द जंगल, इस साल दिसंबर के महीने में रिलीज होगी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement