Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK के लिए बुरी खबर, IPL 2024 बीच में छोड़कर जाएंगे ये दो कीवी खिलाड़ी! जानिए वजह

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद आईपीएल 2024 में सीएसके लिए बुरी खबर सामने आ रही है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024, चेन्नई सुपर किंग्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 के बीच पांच बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. ऐसे में दो स्टार क्रिकेटर सीएसके में भी शामिल है, जिसके लिए अब उन्हें सीएसके का खेमा छोड़ना पड़ सकता है. वहीं अगर दोनों खिलाड़ी सीएसके खेमा छोड़ देते हैं, तो टीम को आईपीएल 2024 के बीच एक बड़ा झटका लग सकता है. 

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए आईसीसी की डेडलाइन से पहले ही अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. कीवी बोर्ड ने केन विलियमसन को टीम की कमान सौंपी है. हालांकि अभी सभी खिलाड़ी आईपीएल 2024 में टीमों का हिस्सा बने हुए है. ऐसे में अगर अब कीवी टीम वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका-वेस्टइंडीज रवाना होगी, तो आईपीएल टीमों के सभी खिलाड़ी अपनी टीम के साथ चलेंगे जाएंगे. वहीं आईपीएल की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के भी दो ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टीम के लिए अहम भुमिका निभा रहे है. 

सीएसके के ये दो दिग्गज हो सकते हैं बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स ने न्यूजीलैंड के डेरिल मिचेल, रचिन रवींद्र और मिचेल सैंटनर को खरीदा था. हालांकि टीम ने सैंटनर को अभी तक एक भी मौका नहीं दिया है. जबकि रचिन और डेरिल टीम में अहम भुमिका निभा रहे है. वहीं अगर न्यूजीलैंड बोर्ड ने इन तीनों खिलाड़ियों को बुलावा आया, तो ये तीनों को सीएसके खेमा छोड़ना पड़ेगा. ऐसे में चेन्नई के लिए ये अच्छी खबर नहीं है. न्यूजीलैंड ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए इन तीनों खिलाड़ियों को भी चुना है

टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड की टीम

केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी और टिम साउथी.

ट्रैवलिंग रिजर्व खिलाड़ी- बेन सियर्स.


यह भी पढ़ें- IPL के बीच T20 World Cup के लिए अमेरिका रवाना होगी टीम इंडिया, सामना आया बड़ा अपडेट!  


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement