Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL के बीच T20 World Cup के लिए अमेरिका रवाना होगी टीम इंडिया, सामना आया बड़ा अपडेट!

आईपीएल 2024 के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को अमेरिका रवाना होना है, जिसके लिए तारीख भी सामने आ गई है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, बीसीसीआई, आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024- भारतीय क्रिकेट टीम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 के बाद आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का भी आगाज होना है. फैंस के लिए ये बहुत अच्छी खबर है कि उन्हें आईपीएल के बाद क्रिकेट देखने के लिए इंतजार नहीं करना होगा. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज करने वाला है और ये जून के पहले हफ्ते से खेला जाएगा. लेकिन आईपीएल 2024 के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, आईपीएल के बीच टीम इंडिया वर्ल्ड कप के लिए अमेरिया रवाना होगी, जिसका बड़ा अपडेट भी सामने आया है. 


यह भी पढ़ें- शूटिंग में भारत को मिला एक और ओलंपिक कोटा, माहेश्वरी चौहान ने हासिल की बड़ी कामयाबी


'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए 21 माई को अमेरिका रवाना होगी. हालांकि अमेरिका वो भारतीय खिलाड़ी जाएंगे, जो आईपीएल 2024 में प्लेऑफ का हिस्सा नहीं होंगे. वहीं अब ये देखना भी काफी दिलचस्प होगा कि वर्ल्ड कप के लिए कौनसे खिलाड़ी चुने जाएंगे. 

इस तारीख को हो सकती टीम इंडिया की घोषणा

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए सभी टीमों को की घोषणा के लिए 1 मई की तारीख दी गई है. हालांकि अब बीसीसीआई अपनी टीम चुन सकती है और इसकी घोषणा जल्द कर सकती है. लेकिन फिलहाल टीम इंडिया में विकेटकीपर और ओपनर्स को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है. शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल और विराट कोहली तक बतौर ओपनर्स के लिए चर्चा हो रही है. हालांकि ऐसा भी सुनने को मिला था कि विराट को वर्ल्ड कप में न खिलाने की बाते हो रही है. लेकिन उनके आईपीएल प्रदर्शन के अनुसार ऐसा लग नहीं रहा है. 

विकेटकीपर के लिए ये खिलाड़ी प्रबल दावेदार

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम में बतौर विकेटकीपर केएल राहुल, ऋषभ पंत और संजू सैमसन को शामिल करने की बाते हो रही है. हालांकि आईपीएल में तीनों विकेटकीपर दमदार प्रदर्शन कर रहे है. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि बीसीसीआई किसे अपना विकेटकीपर चुनती है.  

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement