Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खतरे में सलमान खान की जान! घर के बाहर बंदूकधारियों ने चलाई गोली, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

सलमान खान (Salman Khan) के ब्रांदा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की है, जिसके बाद पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है.

Latest News
article-main

Salman Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर सुबह 4.50 बजे दो अनजान लोगों ने ब्रांदा स्थित गैलेक्सी वाले घर के बाहर फायरिंग की है. बदमाशों ने तीन राउंड हवाई फायरिंग की है और दोनों ही शूटर बाइक पर सवार थे. फायरिंग के बाद वे वहां से फरार हो गए हैं. वहीं, इस फायरिंग में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. इस मामले के बाद पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है.

बता दें कि यह मामला गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जोड़ा जा रहा है, क्योंकि इससे पहले भी कई बार गैंगस्टर सलमान खान को मारने की धमकी दे चुका है. हालांकि इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि यह किसका काम है. वहीं, बीते साल सलमान खान जब गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म लॉन्च पर पहुंचे थे, तो लॉरेंस बिश्नोई ने सिंगर एक्टर गिप्पी के कनाडा स्थित घर पर हमला किया था और उसे वॉर्निंग भी दी थी, कि सलमान के मिलने जुलने के कारण यह हमला किया गया था. 

ये भी पढ़ें- घर पर फटी पुरानी टी-शर्ट पहने फिरते हैं Salman Khan? वायरल फोटो में दिखा आम आदमी वाला लुक

पुलिस ने दर्ज किया था लॉरेंस और गोल्डी के खिलाफ मामला

आपको बता दें कि साल 2023 में कई बार सलमान खान को धमकी दी गई थी. सलमान खान के ऑफिस में लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के द्वारा कई धमकी भरे ईमेल भेजे गए थे. जिसके बाद दबंग खान की मुंबई पुलिस ने कड़ी सुरक्षा बढ़ा दी थी. इस धमकी भरे लेटर के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान के मैनेजर की शिकायत के बाद गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ आईपीसी की धारा 120(B), 34 और 506(2) के तरह मामला दर्ज किया गया था. 

ये भी पढ़ें- Aamir Khan की एक्स वाइफ पर गलत बात बोल गए Salman Khan, इस पोस्ट पर हुए ट्रोल

लॉरेंस ने दी थी सलमान को मारने की धमकी

वहीं, एबीपी न्यूज के साथ इंटरव्यू में लॉरेंस ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी और कहा था कि सलमान को हिरण की हत्या मामले में माफी मांगनी होगी. उस बीकानेर में हमारे मंदिर में जाकर माफी मांगनी होगी. अगर ऐसे नहीं होगा तो, मैं सलमान को मारकर गुंडा बन जाऊंगा और उसे मारना ही मेरी लाइफ का मोटिव है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement