Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, Salman Khan के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

सलमान खान(Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है और आज दोनों को मुंबई लाया जाएगा.

Latest News
मुंबई क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, Salman Khan के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

Two Accused Arrested In Case Of Firing Outside Salman Khan House

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार की सुबह दो बाइक सवारों ने फायरिंग की थी. फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हासिल हुई है. दरअसल, पुलिस ने फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं, मुंबई क्राइम ब्रांच के द्वारा इस मामले की पुष्टि की गई है. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों की तलाश लगातार जारी थी. जिसके बाद उन्हें गुजरात के भुज से पकड़ा गया. जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी भुज में माता के मढ़ के पास से गिरफ्तार किए गए हैं. जिसमें से एक आरोपी की पहचान विकी गुप्ता, जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है और दूसरे आरोपी का नाम सागर है, जो कि 21 साल का है. 

मेडिकल जांच के लिए भेजे जाएंगे दोनों आरोपी

बता दें कि पुलिस दोनों आरोपियों को मुंबई लेकर आ चुकी है और उन्होंने इस मामले में अपडेट देते हुए कहा है कि दोनों को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा. इसके साथ ही मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया है कि आज दोपहर 1 बजे वे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. 

पुलिस ने दी दोनों आरोपियों की जानकारी

पुलिस ने अनुसार बताया गया है कि दोनों ही आरोपी सलमान खान के घर के गैलेक्सी अपार्टमेंट में फायरिंग के बाद बांद्रा स्थित माउंट चर्च पहुंचे थे और वहां पर अपनी बाइक छोड़कर चले गए थे. उसके बाद बोरीवली जाकर उन्होंने ट्रेन ली और सांताक्रुज रेलवे स्टेशन गए, जहां पर सीसीटीवी में दोनों के चेहरे कैद हो गए. दोनों की वीडियो सामने आने के बाद उनकी लगातार छान बीन की गई और उन्हें फिर गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया गया. वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी इस घटना को अंजाम देने के लिए बीते एक महीने से प्लान कर रहे थे और एक्टर ने पनवेल वाले फार्म हाउस के पास भी कमरा लिया था. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर पर हुई फायरिंग के बाद ऐसा है परिवार का हाल, भाई अरबाज ने दिया बयान

रविवार को सलमान खान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग

आपको बता दें कि रविवार की सुबह करीब 5 बजे दो अज्ञात बाइक सवारों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की थी. जिसके बाद दोनों बाइक सवार वहां से फरार हो गए थे. वहीं, बताया जा रहा है कि एक गोली सलमान खान के अपार्टमेंट और बालकनी पर गोली के निशान मिले हैं.

अनमोल बिश्नोई ने ली पूरे मामले की जिम्मेदारी

बता दें कि इस घटना के बाद सलमान खान के करीबी, परिवार वाले और दोस्त उनसे मिलने पहुंचे थे. वहीं, इस पूरे मामले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है और उसने धमकी देते हुए कहा था कि ये तो बस ट्रेलर है. बता दें कि बीते साल भी लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement