Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले शख्स का चल गया पता? पहले से ही दर्ज है कई क्रिमिनल केस

सलमान खान(Salman Khan) के बांद्रा वाले गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने वाले दो बाइक सवारों में से एक के बारे में जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि उस शख्स के खिलाफ पहले ही से कई क्रिमिनल केस दर्ज हैं.

Latest News
article-main

Salman Khan, सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रविवार के दिन सुबह सलमान खान(Salman Khan) के घर के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवार बदमाशों ने चार राउंड फायरिंग की थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी. वहीं, दोनों बाइक सवार बदमाश फायरिंग के बाद वहां से फरार हो गए थे, लेकिन बाद में दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वहीं, अब दोनों बदमाशों में से एक की जानकारी सामने आई है, कि वह कौन है और कहां से संबंध रखता है.

दरअसल, दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने रविवार को इसकी जानकारी दी कि सीसीटीवी फुटेज में मुंबई में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाते हुए देखे गए दो लोगों में से एक के गुरुग्राम से होने का शक है. 

फायरिंग करने वाले दोनों शख्स के खिलाफ दर्ज हुई FIR

बता दें कि दो लोगों ने सुबह लगभग 5 बजे बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट, जहां सलमान खान रहते हैं. वहां पर चार राउंड फायरिंग की और वहां से फरार हो गए. बांद्रा पुलिस के एक ऑफिसर के मुताबिक आईपीसी की धारा 307(हत्या की कोशिश) आर्म्स एक्ट के तरह अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. 


ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों हमलावरों की फोटो आई सामने, फैंस का फूटा गुस्सा


गुरुग्राम से है एक शख्स का संबंध

वहीं, इस मामले में दिल्ली पुलिस के एक ऑफिशियल सूत्र का कहना है कि दोनों से एक के गुरुग्राम के अपराधी होने का शक है, जो हरियाणा में कई हत्याओं और डकैतियों में शामिल था और मार्च में गुरुग्राम के रहने वाले सचिन मुंजाल की हत्या में वॉन्टेड था. 


ये भी पढ़ें- खतरे में सलमान खान की जान! घर के बाहर बंदूकधारियों ने चलाई गोली, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा


अनमोल बिश्नोई ने ली गोलीबार की जिम्मेदारी

बता दें कि विदेश में रहने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक कथित सोशल मीडिया पोस्ट में मुंजाल की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, उसके भाई अनमोल और गोल्डी बरार का करीबी एसोसिएट है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार को सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी के कुछ ही घंटों के बाद अनमोल बिश्नोई ने एक कथित ऑनलाइन पोस्ट में घटना की जिम्मेदारी ली और बॉलीवुड एक्टर को वॉर्निंग जारी करते हुए कहा कि ये एक ट्रेलर था. 

बीते साल भी सलमान खान को मिल चुकी है धमकी

बीते साल मार्च के महीने में सलमान खान को उनके ऑफिस में धमकी भरा एक ई-मेल रिसीव हुआ था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 120 बी( क्रिमिनल कॉन्सपिरेसी), 506-II(क्रिमिनल धमकी) और 34(कॉमन इंटेशन) के तहत एफआईआर दर्ज की थी. एफआईआर सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर ने बांद्रा पुलिस में दर्ज कराई थी

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement