Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है Anmol Bishnoi? जिसने सलमान खान के घर के बाहर कराई फायरिंग और पूरे कांड की ली जिम्मेदारी

Salman Khan के मुंबई वाले घर के बाहर दो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की है जिसने सनसनी फैला दी है. वहीं अब इस कांड की जिम्मेदारी जेल में बंद गैंगस्टर Lawrence Bishnoi के भाई ने ली है.

Latest News
article-main

Salman Khan firing case: Lawrence Bishnoi brother Anmol bishnoi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. एक्टर के घर के बाहर तड़के सुबह दो अनजान लोगों ने फायरिंग (Salman Khan firing case) की थी. तीन राउंड हवाई फायरिंग ने सनसनी फैला दी थी. बाइक सवार शूटर्स का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. इस हरकत के बाद पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी है. वहीं लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के भाई अनमोल बिश्नोई (Lawrence Bishnoi brother Anmol Bishnoi) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है. उसने खुद पोस्ट शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

अनमोल बिश्नोई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट लिखा है जिसकी काफी  चर्चा हो रही है. उसने कहा कि हमला केवल एक 'ट्रेलर' था और अगली बार सलमान खान के आवास की दीवारों पर गोलियां नहीं चलाई जाएंगी. अनमोल बिश्नोई की एक फेसबुक पोस्ट में लिखा है 'हम अमन चाहते हैं जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो यह पहली और आखरी वॉर्निंग है.'

अनमोल ने आगे लिखा 'इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगे और जिस Dawood Ibrahim और छोटा शकील को तुमने भगवान मान रखा है उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं बाकी ज्यादा बोलने की मुझे आदत नहीं.'


ये भी पढ़ें: खतरे में सलमान खान की जान! घर के बाहर बंदूकधारियों ने चलाई गोली, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा


कौन है Anmol Bishnoi?

टाइम्स नाउ के अनुसार, अनमोल कैलिफोर्निया में रहता है और गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या के बाद नकली पासपोर्ट पर भारत से भाग गया था. वहीं कथित तौर पर अनमोल को आखिरी बार अमेरिका में एक शादी के दौरान देखा गया था. फिलहाल जिस फेसबुक अकाउंट से धमकी भरा पोस्ट शेयर किया गया है वो हाल ही में एक्टिव हुआ था. 


ये भी पढ़ें: घर पर फटी पुरानी टी-शर्ट पहने फिरते हैं Salman Khan? वायरल फोटो में दिखा आम आदमी वाला लुक


Salman Khan और Lawrence Bishnoi के बीच क्यों है पंगा

साल 1998 के काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान फंस गए थे, इसी को लेकर लॉरेंस अब एक्टर से बदला लेना चाहता है. 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को पहली बार जान से मारने की धमकी दी थी. बता दें काला हिरण चिंकारा को बिश्नोई समाज में काफी पवित्र माना जाता है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement