Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arijit Singh ने लाइव कॉन्सर्ट में पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan से मांगी माफी, जानें क्या रही वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपने दुबई के लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मौजूद पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान से माफी मांगी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

Arijit Singh, Mahira Khan-अरिजीत सिंह, माहिरा खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने शनिवार 27 अप्रैल को दुबई के कोका कोला एरिना में एक लाइव कॉन्सर्ट आयोजित किया था. इस दौरान वहां पर फेमस पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) भी मौजूद थीं. वहीं, अब उस कॉन्सर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जहां पर सिंगर अपनी परफॉर्मेंस के दौरान एक्ट्रेस से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, अरिजीत सिंह फिल्म रईस का गाना जालिमा गाते हुए माहिरा खान को पहचानने में असफल रहे. यह फिल्म उनकी बॉलीवुड की पहली फिल्म थी, जो कि 2017 में रिलीज हुई थी और इसमें उनके साथ शाहरुख खान नजर आए थे. माहिरा कॉन्सर्ट में वीआईपी जोन में बैठी थीं. जैसे ही अरिजीत ने उन्हें पहचान लिया, उन्होंने गाना बीच में ही रोक दिया और माहिरा को कॉन्सर्ट में मौजूद सभी दर्शकों से मिलवाया और एक्ट्रेस से उन्होंने माफी भी मांगी. 


ये भी पढ़ें- बचपन की दोस्त से की शादी, 650 से ज्यादा गाने गाकर बना टॉप सिंगर, सादगी ऐसी कि आप भी हो जाएंगे हैरान


अरिजीत ने माहिरा का सभी से करवाया परिचय

इस दौरान की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो में अरिजीत सिंह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, आप लोग हैरान होंगे कि यहां कौन है और देख रहा है, क्या मुझे रिवील करना चाहिए? मुझे इसे बहुत अच्छे तरीके से पेश करना चाहिए. क्या हम वहां कैमरा घूमा सकते हैं? मैं पहचानने की कोशिश कर रहा हूं, मैंने इन्हें कहीं देखा है, पता चला कि मैंने उसके लिए गाना गाया है, लेडीज एंड जेंटलमेन, माहिरा खान मेरे ठीक सामने बैठी हैं. 


ये भी पढे़ं-Salman Khan और Arijit Singh के बीच खत्म हुई वर्षों पुरानी लड़ाई? दबंग खान के अपार्टमेंट के बाहर दिखे सिंगर


अरिजीत ने मांगी माहिरा से माफी

उसके बाद कैमरा सीधे माहिरा खान की ओर कर दिया गया. इस दौरान अरिजीत ने कहा, इसके बारे में सोचो, मैं उनका गाना जालिमा गा रहा था, यह उनका सॉन्ग है और वह भी गा रही थीं और खड़ी थीं और मैं उन्हें पहचान नहीं सका, मुझे बहुत दुख है.  मैं आभारी हूं कि आप यहां आए, थैंक्यू सो मच. इस दौरान माहिरा मुस्कुराते हुए और शर्माते हुए नजर आ रही थीं. 

शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में माहिरा ने किया था काम

शाहरुख खान की फिल्म रईस माहिरा खान की इकलौती बॉलीवुड फिल्म है. यह एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है. इस फिल्म का रोमांटिक ट्रैक जालिमा को अरिजीत सिंह और हर्षदीप कौर ने गाया है, जिसे अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा था और इसे प्रीतम के म्यूजिक प्लेटफॉर्म JAM8 ने कंपोज किया था. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement