Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan और Arijit Singh के बीच खत्म हुई वर्षों पुरानी लड़ाई? दबंग खान के अपार्टमेंट के बाहर दिखे सिंगर

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह(Arijit Singh) को हाल ही में सलमान खान(Salman Khan) के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर देखा गया है.

Latest News
article-main

Salman Khan Arijit Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान(Salman Khan) बॉलीवुड के एक बहुत बड़े एक्टर्स में गिने जाते हैं. वह अपनी बेहतरीन फिल्मों और दबंगई के लिए जाने जाते हैं. वहीं,  सभी जानते हैं कि एक अवॉर्ड शो के दौरान बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह(Arijit Singh) और सलमान खान के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था. वहीं, एक दशक के बाद लगता है दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है.

दरअसल, इंस्टा बॉलीवुड के द्वारा इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसकी रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर अरिजीत सिंह को हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास देखा गया है. जिसके बाद से अटकलें लगाई जा रही हैं कि सलमान खान और अरिजीत की मुलाकात हुई है. 

ये भी पढ़ें- Tiger 3 से Shah Rukh और Salman के एक्शन अवतार की पहली झलक ने मचाया तहलका? ये वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस

अरिजीत सलमान की दोस्ती की खबर पर फैंस हुए खुश

वहीं, इस वायरल पोस्ट पर कई लोग कमेंट करते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- नफरत करने वाले नफरत करेंगे लेकिन हकीकत ये है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 में अरिजीत सिंह का गाना है. वहीं, अन्य ने लिखा- लव यू सलमान खान सर, अब जल्द ही कुछ अमेजिंग आने वाला है. एक और यूजर ने लिखा- वह अपनी ताकत से हर किसी का करियर खत्म नहीं कर सकता, भगवान अच्छे लोगों के लिए है. 

ये भी पढ़ें- Tiger 3 से सामने आया Salman Khan का धांसू लुक, फोटो देख फैंस बोले- रियल बॉलीवुड किंग

यहां से शुरू हुआ था अरिजीत सलमान के बीच झगड़ा

आपको बता दें कि अरिजीत सिंह और सलमान खान के बीच मनमुटाव का मामला 9 साल पुराना है. दरअसल, इसकी शुरुआत अवॉर्ड फंक्शन से हुई थी. इस फंक्शन में सलमान खान होस्ट थे और अरिजीत सिंह को फिल्म आशिकी 2 के लिए बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड दिया गया था. वहीं, धीरे धीरे करके सभी को लेकर अनाउंसमेंट हुई थी और अरिजीत अपनी सीट पर बैठे हुए काफी वक्त से अपनी अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे थे. इस बीच जब अरिजीत स्टेज पर पहुंचे तो सलमान खान ने मजाक उड़ाया, जिसके बाद अरिजीत ने जवाब देते हुए कहा कि सर आप इतनी देर कर देते हैं. जिसके बाद सलमान खान को अरिजीत का सभी के सामने इस तरह से जवाब देना पसंद नहीं आया था. 

कई बार मांगी अरिजीत ने सलमान से माफी

इसके बाद अरिजीत सिंह ने कई बार सलमान खान से माफी मांगी. अरिजीत को सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान में भी मौका नहीं दिया गया. यहां तक की सलमान खान की फिल्म सुल्तान में भी अरिजीत को मौका नहीं मिला था. 

सलमान की टाइगर 3 में गाना गा सकते हैं अरिजीत

वहीं, अरिजीत सिंह को सलमान खान के घर देखे जाने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच यह नौ साल पुराना झगड़ा समाप्त हो गया है और जल्द ही अरिजीत का गाना सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में देखने को मिलेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement