Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मोहम्मद शमी के लिए पीएम मोदी ने कही ये बात, भारतीय तेज गेंदबाज से मिला ये जवाब

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ घातक गेंदबाजी के बाद पीएम मोदी ने मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ की है.

article-main

ind vs nz semifinal mohammad shami pm narendra modi reaction world cup 2023 virat kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार पेसर मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप 2023 के समीफाइनल में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है. शमी ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ कुल 7 विकेट चटकाए हैं. वर्ल्ड कप की शुरुआती चार मैचों में शमी को मौका नहीं मिला था, लेकिन जैसे ही उन्हें मौका मिला उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी से कहर ढा दिया. इस बीच सेमीफाइनल में घातक गेंदबाजी करने के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमकर तारीफ की है, जिसके बाद शमी ने भी उनको जवाब दिया है. आइए जानते हैं कि पीएम ने शमी को लेकर क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- World Cup 2023 में आग उगल रहा भारतीय बल्लेबाजों का बल्ला, रच डाला नया कीर्तिमान

न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में मोहम्मद शमी ने अपनी घातक गेंदबाजी से कीवी बल्लेबाजों को धूल चटाई है. शमी ने सेमीफाइनल में 7 विकेट लेकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इसके अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी काइल हो गए है. मोदी ने सोशल मीडिया के अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट पर शमी की तारीफ में कसीदें पढ़ें हैं. देश के प्रधानमंत्री से अपनी तारीफ सुनने के बाद शमी ने भी रिएक्शन दिया है. 

पीएम मोदी ने शमी को लेकर कही ये बात

न्यूजीलैंज के खिलाफ सेमीफाइनल में शानदार प्रदर्शन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर लिखा, "वनडे वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफ़ाइनल मुकाबला शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन की वजह से और भी खास हो गया है. इस खेल में और वर्ल्ड कप में मोहम्म्द शमी की गेंदबाजी को क्रिकेट प्रेमी आने वाली पीढ़ियों तक हमेशा याद रखेंगे." शमी के लिए पीएम मोदी का ये ट्विट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है. वहीं शमी ने मोदी की ट्विट पर कहा लिखा, "थैंक्यू सो मच सर." शमी ने अपनी तारीफ के बाद मोदी जी का शुक्रिया अदा किया है. 

वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में मोहम्मद शमी ने सिर्फ 6 मैचों में ही कुल 23 विकेट लिए हैं. इसके अलावा इस वर्ल्ड कप कुल तीन बार एक पारी में 5 विकेट अपने नाम किए हैं. शमी को शुरुआती 4 मुकाबलों में मौका नहीं मिला था, लेकिन हार्दिक पंड्या के चोटिल होने के बाद शमी को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला और मौका मिलती ही उन्होंने पंजा खोल दिया. इसके बाद शमी ने वर्ल्ड कप सभी मुकाबले खेले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement